BHEL ने इंजीनियर के पद पर निकाली नौकरियां

BHEL ने इंजीनियर के पद पर निकाली नौकरियां
khabar khalifa

भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) में प्रोजेक्ट इंजीनियर और प्रोजेक्ट सुपरवाइजर के पदों पर नियुक्ति निकली है. इन पदों पर कैसे अप्लाई करें और क्या योग्यताएं यहां जानें. भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड(BHEL) में प्रोजेक्ट इंजीनियर और प्रोजेक्ट सुपरवाइजर के पदों पर आवेदन आमंत्रित किये गये हैं. योग्य उम्मीदवार जल्द से जल्द अप्लाई करें. आवेदन आनलाइन ही किये जा सकते हैं और आवेदन करने की आखिरी तारीख 21 December 2019 है. ज्यादा समय नहीं बचा है, इसलिये जल्द आवेदन करें.

BHEL: न्यूनतम योग्यता

Vacancies for engineers in BHEL
Vacancies for engineers in BHEL

प्रोजेक्ट इंजीनियर
सिविल, के पद के लिये आवश्यक है कि उम्मीदवार ने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में फुल टाइम बीई या बीटेक किया हो. साथ ही उसके न्यूनतम अंक 60 परसेंट होने चाहिये. आरक्षित श्रेणी को इसमें दस परसेंट की छूट है.

प्रोजेक्ट सुपरवाइजर
सिविल, के पद के लिये आवश्यक है कि उम्मीदवार ने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में कम से कम 60 प्रतिशत अंकों के साथ डिप्लोमा किया हो. एससी एवं एसटी उम्मीदवारों को यहां भी दस प्रतिशत की छूट मिलेगी.

वैकेंसी की संख्या
जहां प्रोजेक्ट इंजीनियर के तीन पद खाली हैं, वहीं प्रोजेक्ट सुपरवाइजर के बीस पदों पर आवेदन आमंत्रित किये गये हैं.

मासिक आय
प्रोजेक्ट सुपरवाइजर के लिये मासिक आय 36,850 रुपये तय की गयी है, वहीं प्रोजेक्ट इंजीनियर को 66,000 रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा.

कैसे करें अप्लाई
योग्य उम्मीदवारों को नीचे दिये लिंक पर 21 December 2019 के पहले आवेदन करने हैं. service.bheledn.co.in/FTARecruitment/ आवेदन करने के पश्चात, उम्मीदवारों को अप्लीकेशन की एक हार्ड कॉपी निकालनी है और नीचे दिये पते पर 26 December 2019 तक पहुंचा देनी है.

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *