सलमान खान के फैन्स को जल्द ही मिल सकती है खुशखबरी |

सलमान खान के फैन्स को जल्द ही मिल सकती है खुशखबरी |
khabar khalifa

हाल ही में राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को लेकर सलमान खान फिल्म्स के ऑफिशियल हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया था। जिसमें सलमान फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी देते नजर आए थे। वहीं अब फिल्म की रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

खबरों के मुताबिक सलमान खान की फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की प्लानिंग बनाई जा रही है। लेकिन एग्जिबिटर्स ने सलमान खान से अपील की है कि वो ऐसा ना करें और फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म के बजाए सिनेमाघरों में रिलीज करें।माना जा रहा है कि सिनेमाघरों के काफी समय से बंद रहने के बाद एग्जिबिटर्स चाहते हैं कि सलमान खान की फिल्म रिलीज से उन्हें किक मिले। साथ ही बॉक्स ऑफिस के बंद रहने से हुए नुकसान की भी भरपाई की जा सके।

सलमान खान के फैन्स को जल्द ही मिल सकती है खुशखबरी |

लॉकडाउन से पहले ही रिलीज होने वाली थी राधे |

बता दें, सलमान खान की यह फिल्म पहले इस साल लॉकडाउन से पहले रिलीज के लिए तैयार थी, लेकिन, कोरोना वायरस के चलते ऐसा नहीं हो सका. प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी भी लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा सलमान ‘किक 2’ और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के भी हिस्सा हैं.एक लीडिंग टेबलाईड की खबर के मुताबिक सलमान ने फिल्म राधे के सारे राइट्स जी स्टूडियों को 200 करोड़ से ऊपर की रकम में बेच दिए हैं। बताया जा रहा है कि लगभग 230 करोड़ में फिल्म के थिएटर, सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स को बेचा गया है। सलमान और फिल्म के मेकर्स के लिए वाकई ये बहुत बड़ी डील साबित होने वाली है। साथ ही कोरोना काल में ये अबतक का सबसे बड़ा सौदा माना जा रहा है।

सलमान खान के फैन्स को जल्द ही मिल सकती है खुशखबरी |
khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *