जल्द ही VIVO लाने जा रहा है ये धांसू स्मार्टफोन

जल्द ही VIVO लाने जा रहा है ये धांसू स्मार्टफोन
khabar khalifa

Technology: Vivo ने घोषणा की है कि वह अपने Z- सीरीज के स्मार्टफोन को 29 फरवरी को Vivo Z6 5G के नाम से लॉन्च करने जा रही है। Z6 5G को चीन में लिस्ट किया गया है और प्री-सेल 29 फरवरी से शुरू होगी।

फोटो शेयर करके दी जानकारी

VIVO Z6
VIVO Z6

वीवो ने एक छवि साझा की है जिसमें वीवो जेड 6 के डिजाइन और प्रमुख विशिष्टताओं का पता चला है। इमेज के अनुसार, स्मार्टफोन में फ्रंट में एक पंच होल डिस्प्ले है। पीछे, एक क्वाड कैमरा सेटअप है जिसमें सेंसर एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल के अंदर रखे गए हैं, जिसमें एक एलईडी फ्लैश है। डिवाइस पर एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है।Vivo Z6 5G क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। फोन स्टैंडअलोन (एसए) और गैर-स्टैंडअलोन (एनएसए) मोड दोनों का समर्थन करने में सक्षम है। यह 5,000 एमएएच की बैटरी पैक करेगा जो 44W फास्ट-चार्जिंग को सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन को लाइट ब्लू, ब्लैक और पर्पल रंगों में पेश किया जाएगा। इसके अलावा, आगामी वीवो स्मार्टफोन के किसी अन्य चश्मे का फिलहाल कोई पता नहीं है।

VIVO Z6 में होगी ये खासियत

VIVO Z6
VIVO Z6

Vivo Z6 पिछले साल जुलाई में लॉन्च किए गए Vivo Z5 का उत्तराधिकारी होगा। Vivo Z5 6.38-इंच के फुल HD + AMOLED डिस्प्ले से लैस है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 2340 x 1080 पिक्सल्स है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक के आंतरिक स्टोरेज द्वारा समर्थित है।स्मार्टफोन में 48-मेगापिक्सल, 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रावाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सेल गहराई सेंसर के संयोजन के साथ एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। 32-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। फोन एंड्रॉइड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और यह 4,500mh बैटरी द्वारा समर्थित है जो 22.5W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन करता है। अब देखना ये होगा की भारत में ये स्मार्टफोन कितना सफल होता है।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *