विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने अपनी गर्लफ्रेंड से की सगाई

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने अपनी गर्लफ्रेंड से की सगाई
khabar khalifa

मुंबई: लिपस्टिक अंडर माय बुरखा और दिल धड़कने दो में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) एक फिर से सुर्ख़ियों में है। लेकिन इस बार वो किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड को लेकरके सुर्ख़ियों में है। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक विक्रांत ने अपनी गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से सगाई कर ली है। विक्रांत ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया की उन्होंने एक निजी समारोह में सगाई की है और समय आने पर सब बता देंगे।

source: https://www.livehindustan.com/entertainment/story-vikrant-massey-confirms-his-engagement-with-girlfriend-sheetal-thakur-2880311.html

विक्रांत मैसी(Vikrant Massey) पिछले 5 सालों से है रिलेशन में

Vikrant Maseey got engaged with her girlfriend
Vikrant Maseey got engaged with her girlfriend

आपको बता दें की विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) पिछले 5 सालों से शीतल ठाकुर के साथ में रिलेशन में है। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ देखे जाते है वहीं अभी कुछ दिन पहले शीतल ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी और विक्रांत की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके अलावा दोनों अक्सर पर एक दुसरे के पोस्ट्स पर कमेंट करते रहते है जिससे इनके रिलेशनशिप के बारे में पता चलता है।

विक्रांत मैसी जल्द नज़र आएंगे इस अदाकारा के साथ

Vikrant Massey will share space with Deepika Padukone
Vikrant Massey will share space with Deepika Padukone

विक्रांत ने ‘लूटेरा’, ‘दिल धड़कने दो’ और ‘लिपस्टिक’ अंडर माय बुरखा जैसी फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने ‘मिर्ज़ापुर’ नमक वेब सीरीज में भी अपना जलवा दिखाया और अब जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ में नज़र आएंगे।

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *