उद्धव ठाकरे(Uddhav Thackeray) बने महाराष्ट्र के सर्वे सर्वा

उद्धव ठाकरे(Uddhav Thackeray) बने महाराष्ट्र के सर्वे सर्वा
khabar khalifa

मुंबई: महाराष्ट्र के नवनियुक्त मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे(Uddhav Thackeray) ने आज अपना पदभार ग्रहण कर लिया। वो दोपहर लगभग एक बजे अपने आवास से निकलकर हुतात्मा चौक पर शहीदों को श्रधांजलि देने पहुंचे, उसके बाद वो वहां से निकलकर सचिवालय स्तिथ अपने दफ्तर पहुंचे और अपना कार्यभार ग्रहण किया। इस सब में उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे उनके साथ रहे। आपको बता दें कल उद्धव ठाकरे(Uddhav Thackeray) ने मुंबई स्तिथ शिवजी पार्क में शपथ ग्रहण की उनके 6 अन्य मंत्रियों ने भी शपथ ग्रहण की। शपथ लेने के बाद उद्धव वहां से पत्नी और बेटे के सिद्धिविनायक मंदिर गए।

देवेंद्र फडणवीस पर संजय राउत का तंज

Sanjay raut taunts Devendra Fednadvis
Sanjay raut taunts Devendra Fednadvis

संजय राउत से जब एक पत्रकार ने देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ जारी हुए सामान के बारे में पूछा तो उनके कहां की उनको इस बारे में नहीं पता हैं और वो इस वक़्त महाराष्ट्र की राजनीति ख़तम करके अब वो गोवा के राजनीति में व्यस्त हैं। बता दें की देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ चुनावी हलफनामे ने अपने दो आपराधिक मामले को छिपाने को लेकरके समन जारी हुआ हैं। बता दें की इससे पहले भी उद्धव ठाकरे की सीएम पद की शपथ लेने के बाद राउत ने देवेंद्र फडणवीस पर ट्वीट करके तंज कसा, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि महाराष्ट्र में विरोधी पक्ष ही नहीं रहेगा, ये दवा करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को विरोधी पक्ष का नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई।

source: https://navbharattimes.indiatimes.com/metro/mumbai/politics/sanjay-raut-taunts-devendra-fadnavis-while-mentioning-his-old-statement/articleshow/72286107.cms

उद्धव ठाकरे(Uddhav Thackeray) को सामना के एडिटर के पद से देना पड़ा इस्तीफ़ा

Uddhav Thackrey resigns from the Saamna
Uddhav Thackrey resigns from the Saamna

उद्धव ठाकरे(Uddhav Thackeray) को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्हें सामना के एडिटर के पद इस्तीफ़ा से दे दिया। पत्रकारों से बात करते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने बताया के उद्धव अब मुख्यमंत्री हैं इसलिए उन्हें पद से हटाया गया, कुछ परम्पराएं हमेशा निभानी चाहिए।

Source: https://aajtak.intoday.in/story/maharashtra-cm-oath-ceremony-uddhav-thackeray-shiv-sena-samana-editor-resign-1-1141161.html

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *