CoronaVirus का खतरा अब स्कूली बच्चों पर

CoronaVirus का खतरा अब स्कूली बच्चों पर
khabar khalifa

Health: कोरोना वायरस(CoronaVirus) चीन से शुरू होकर अब पूरी दुनिया में फैल चुका है. अब तक इस जानलेवा वायरस से काफी हद तक बचे रहे भारत में भी पिछले दो दिन में 8 लोग पीड़ित पाए गए हैं. आपको बता दें कि इस वायरस(CoronaVirus) से पीड़ित शख्स का इलाज दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में चल रहा है. यूपी के हेल्थ मिनिस्टर जय प्रताप सिंह के अनुसार, दिल्ली के शख्स के संपर्क में आए आगरा के 6 लोगों में भी कोरोना की पुष्टि हुई है. हेल्थ मिनिस्टर जय प्रताप सिंह ने बताया कि उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल भेज दिया गया है.

कोरोना(CoronaVirus) से पीड़ित शख्स ने दी थी पार्टी

CoronaVirus infected man holds a party
CoronaVirus infected man holds a party

आपको बता दें कि शुक्रवार को कोरोना(CoronaVirus) से पीड़ित शख्स ने एक पार्टी दी थी. इस पार्टी में स्कूल के बच्चे भी शामिल हुए थे. अब शख्स के कोरोना से पीड़ित होने की खबर के बाद उस स्कूल को भी बंद कर दिया गया है और बताते चलें कि कोरोना से बचने के लिए एक अन्य स्कूल को भी बंद किया गया है. वहीं जो लोग इस पार्टी में शामिल थे उन सभी लोगों को अलग-थलग रहने को कहा गया है. साथ ही पार्टी में शामिल सभी लोगों का टेस्ट किया गया है. जिनकी रिपोर्टस अभी आई नहीं है.

आगरा में 6 लोग वायरस से पीड़ित

6 patients infected with CoronaVirus Found in Agra
6 patients infected with CoronaVirus Found in Agra

वहीं सरकार ने बताया कि आगरा में हाई फीवर से पीड़ित ऐसे 6 लोंगों की पहचान की गई है. यूपी सरकार के हेल्थ मिनिस्टर जय प्रताप सिंह ने बताया कि दिल्ली वाले शख्स के संपर्क में आने से के कारण आगरा के 6 लोगों में भी इस जानलेवा वायरस(CoronaVirus) की पुष्टि हुई है. इसके अलावा इन 6 लोगों के संपर्क में आने वाले लोगों की भी पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *