ड्राइवर की लापरवाही ने ली 42 लोगो की जान।

ड्राइवर की लापरवाही ने ली 42 लोगो की जान।
khabar khalifa

देश में हर दिन जाने अंजाने में सड़क दुर्घटनाएँ होती है ,जिसमें हजारों की संख्या में लोगों की जान जाती हैं। एक इसी तरह की घटना मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हुई है,. जिसमें 42 लोगों की मौत हो चुकी है, घटना की वजह ड्राइवर की लापरवाही बताई जा रही है। शवों को नहर से निकाले जा चुके हैं, घटना में 6 लोगों को बचा लिया गया है। इस हादसे में जिसकी इतनी बड़ी लापरवाही थी वो खुद बस के गिरते ही खुद दरवाजा खोलकर बाहर आ गया और तैरकर निकल गया।

पुलिस की हिरासत में ड्राइवर।

ड्राइवर के बाहर आते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया ,दोपहर 1 बजे तक करीब 6 यात्रियों को बचाया जा चुका है,बता दें कि बस में कुल 54 यात्री बैठे थे, 6 लोगों का पता अभी तक नहीं चल पाया हैजानकारी के मुताबिक़ क़रीब 23 फीट गहरे नहर में पानी का बहाव इतना तेज था कि गिरते ही संभलने का मौका नहीं मिला और जो बस के बाहर आया वो बह गया ,SDRF और गोताखोरों की टीम बाकी लोगों का पता लगा रही है।

ऐसे हुई थी दुर्घटना।

32 सीटर बस में 54 यात्रियों को भरकर बस सीधी से करीब 138 किमी दूर सतना आ रही थी, ड्राइवर को पता चला कि आगे जाम है, जाम से बचकर जल्दी पहुंचने के चक्कर में संकरे रास्ते से नहर के किनारे जा रहा था, जिसके बाद बस का पहिया फिसला और अनियंत्रित होक नहर में बस जा गिरी। घटना सुबह क़रीब साढ़े 7 बजे की बताई जा रही है सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस को क्रेन की मदद से 11 बजे के बाद नहर से निकाला।

khabar khalifa

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *