मशहूर पूर्व क्रिकेटर सचिन हुए कोरोना संक्रमित,हाल ही में जिताया था टी20 सीरीज का खिताब।

मशहूर पूर्व क्रिकेटर सचिन हुए कोरोना संक्रमित,हाल ही में जिताया था टी20 सीरीज का खिताब।
khabar khalifa

देश में कोरोना वायरस लगातार बढ़ता ही जा रहा है। संक्रमण के ताज़ा मामले एक बार फिर डराने लगे हैं। कोरोना वैक्सीन आने के बाद भी देश में मरीज़ों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब इसी बीच खेल जगत के मशहूर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकरी सचिन ने खुद ट्वीट अकाउंट से दी। हालांकि, सचिन के परिवार के अन्य सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

सचिन ने सभी हेल्थकेयर को किया धन्यवाद।

कोरोना संक्रमित होने के बाद 47 साल के सचिन तेंदुलकर ने कहा, “हल्के लक्षण के बाद मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं ,मैंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है। इसके अलावा मैं इस महामारी से संबंधित सभी जरूरी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहा हूं। मैं सभी हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स को धन्यवाद देता हूं.”

हाल ही में वर्ल्ड रोड सेफ्टी टी20 सीरीज का जीता था खिताब।

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में इंडिया लीजेंड्स को वर्ल्ड रोड सेफ्टी टी20 सीरीज का खिताब जिताया था. सचिन इस टूर्नामेंट में इंडिया लीजेंड्स के कप्तान थे। इस सीरीज का फाइनल मुकाबला 21 मार्च को इंडिया और श्रीलंका के बीच खेला गया था। फाइनल मुकाबले में सचिन ने 30 रन बनाए थे। इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ रहे थे। उन्होंने सात मैचों में तीन अर्धशतकों की मदद से 233 रन बनाए थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट लगभग 139 का रहा था।

khabar khalifa

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *