Jammu-Kashmir में हुए आतंकी हमले में एक जवान घायल

Jammu-Kashmir में हुए आतंकी हमले में एक जवान घायल
khabar khalifa

National: शनिवार को जम्मू- कश्मीर(Jammu-Kashmir) के पुराने श्रीनगर में कावडारा इलाके में हुए एक ग्रेनेड हमले में एक जवान बुरी तरह से घायल हो गया इसके साथ ही कई गाड़ियां भी छतिग्रस्त हो गयी है। आपको बता दें की घाटी में आये दिन आतंकी कोई न कोई घटना को अंजाम देते रहते है इसी क्रम में शनिवार को उन्होंने सेना के कुछ जवानों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया जिसमे एक जवान बुरी तरह घायल हो गया है। ऐसा माना जा रहा है की इस हमले के बाद आतंकियों के हौसले और ज्यादा बुलंद होंगे।

जम्मू-कश्मीर(Jammu-Kashmir) के राजौरी में भी हुआ आतंकी हमला

Jammu and Kashmir
Jammu and Kashmir

वहीं दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर(Jammu-Kashmir) के राजौरी में नियंत्रण रेखा के पास शुक्रवार को एक सुरंग में विस्फोट हुआ। आपको बता दें की इस विस्फोट में सेना के एक लेफ्टिनेंट समेत 4 जवान घायल हुए है। फिलहाल घयलों को पास के ही एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक ये विस्फोट गस्त के दौरान नौशेरा सेक्टर के कलाल में नियंत्रण रेखा के अग्रिम इलाकों में हुआ। आपको बता दें पाकिस्तानी सैनिक आये दिन नियंत्रण रेखा से सटे इलाकों पर गोली बारी करके घुसपैठ करने की कोशिश करते रहते है जिसे रोकने के लिए सुरक्षाबल नियंत्रण रेखा पर लगातार गश्त करते है।

श्रीनगर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी

Jammu and Kashmir
Jammu and Kashmir

शनिवार को सुरक्षाबलों को श्रीनगर में एक बड़ी कामयाबी मिली। शनिवार को श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने एक अस्पताल से लश्कर-ए-तैयबा एक आतंकी को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक ‘स्पेशल ऑपरेशन्स ग्रुप’ ने उत्तर कश्मीर(Jammu-Kashmir) के बांदीपोरा के निवासी निसार अहमद डार को श्री महाराजा हरी सिंह अस्पताल से गिरफ्तार किया। सूत्रों के मुताबिक कथित आतंकी का सम्बन्ध लश्कर-ए-तैयबा से है। कश्मीर के कई इलाकों में घुसपैठ करके आये आतंकियों की छुपे होने की आशंका है। पुलिस और सुरक्षाबल और इलाकों में छानबीन करके ऐसे आतंकियों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *