Congress रैली में सोनिया गांधी ने बोला मोदी सरकार पर हमला

Congress रैली में सोनिया गांधी ने बोला मोदी सरकार पर हमला
khabar khalifa

दिल्ली: शनिवार को कांग्रेस(Congress) ने रामलीला मैदान में देश बचाओ रैली का आयोजन किया। इस रैली में राहुल गाँधी, सोनिया गाँधी, प्रियंका गाँधी समेत कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मौजूद रहे। सोनिया गाँधी ने अपने सम्बोधन में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि,’ जब मर्जी राष्ट्रपति शासन लग रहे हैं। हर रोज संविधान की धज्जिया उड़ाई जा रही है। अन्याय किसी के साथ हो कांग्रेस खड़ी रहेगी। आगे उन्होंने कहा जब मर्जी राष्ट्रपति शासन लग रहे हैं। हर रोज संविधान की धज्जिया उड़ाई जा रही है। अन्याय किसी के साथ हो कांग्रेस खड़ी रहेगी। उन्होंने भारत पेट्रोलियम को बेचे जाने के ऊपर सवाल किया कि क्यों देश की नवरत्न कंपनियां बेची जा रहीं है। देश का खजाना क्यों खाली हो गया। इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया की संसद में बिना बहस के विधेयक पास करवाये जा रहे है।

source: https://www.prokerala.com/news/photos/congress-holds-bharat-bachao-rally-at-ramlila-maidan-1444129.html

Congress की रैली में प्रियंका गाँधी वाड्रा ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

Priyanka Gandhi adresses public in a rally

कांग्रेस (Congress) की रैली में प्रियंका गाँधी वाड्रा ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा। प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा की सरकार के 6 साल के राज में बेरोजगारी और भरष्टाचार बढ़ गया है। देश की अर्थव्यवस्था एक बहुत ही बुरे दौर से गुजर रही है। उन्होंने आगे कहा की सर्कार की गलत नीतिओं की वजह से देश में अब समानता का अधिकार नहीं बचा है।

मनमोहन ने किये इकॉनमी पर सवाल

Sonia Gandhi adresses public in a rally

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने देश की बिगड़ती हुई अर्थव्यवस्था पर चिंता जताई। रैली में लोगों को सम्बोधित करे हुए उन्होंने कहा की जनता से भाजपा ने वादा किया था की 5 ट्रिलियन डॉलर इकॉनमी कर देंगे। आमदनी दोगुनी करेंगे। 2 करोड़ रोजगार का वादा भी किया था लेकिन ये सब वादे झूठ थे। उन्होंने आगे कहा की इस वक़्त देश की हालत बहुत ख़राब हो गयी है। इसके खिलाफ आंदोलन की जरुरत है, पहले कभी भी युवाओं के सामने ऐसा माहौल नहीं आया है।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *