Sanaya Irani ने अपने पति को गिफ्ट किया 12 करोड़ का बांग्ला

Sanaya Irani ने अपने पति को गिफ्ट किया 12 करोड़ का बांग्ला
khabar khalifa

Entertainment: टीवी जगत में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने पति से बेइंतहा मोहब्बत करती हैं और उनके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं और आज हम अपने इस लेख में एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस है और आज वह अपने पति के साथ बेहद खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रही है।
दरअसल हम सनाया ईरानी( Sanaya Irani ) के बारे में बात कर रहे हैं। सनाया ईरानी( Sanaya Irani ) ने ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ सीरियल से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है और इसी सीरियल के बाद इन्हें ब्रेक थ्रू मिला था। इसी सीरियल के बाद इनकी लोकप्रियता में काफी ज्यादा बढ़ोतरी एक साथ हो गई थी। सनाया ईरानी की पर्सनल लाइफ बेहद शानदार है। इनकी शादी सन 2016 में मोहित सहगल के साथ हुई थी।

Sanaya Irani ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी रोमांटिक फोटो

Sanaya Irani Gifts her husband 12 crore House
Sanaya Irani Gifts her husband 12 crore House

यह दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। वैसे सनाया ईरानी( Sanaya Irani ) ने कुछ समय पहले अपने पति के खातिर मुंबई में 12 करोड़ों का एक घर खरीदा है क्योंकि पहले सनाया ईरानी और मोहित सहगल के पास खुद का घर नहीं था लेकिन अब यह दोनों खुद के घर में रहते हैं।सनाया ईरानी और मोहित सहगल के साथ इस घर में और कोई भी व्यक्ति नहीं रहता। शायद इसीलिए यह दोनों हमेशा ही रोमांटिक मूड में रहते हैं। अभी थोड़ी देर पहले सनाया ईरानी ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं जिसमें यह दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें की आखिरी बार सनाया ईरानी विक्रम भट्ट द्वारा निर्मित ‘घोस्ट’ मूवी में नज़र आयी थी। आपको बता दें की सनाया ईरानी( Sanaya Irani) को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी उनके टेलीविज़न शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूँ’.

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *