Samajwadi Party ने शुरू की लखनऊ में पोस्टर वॉर

Samajwadi Party ने शुरू की लखनऊ में पोस्टर वॉर
khabar khalifa

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के बीच पोस्टर वार शुरू हो गया है। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन करने और तोडफ़ोड़ के आरोपियों के पोस्टर योगी सरकार ने लखनऊ में जगह-जगह लगाए तो सपा(Samajwadi Party) नेता आईपी सिंह ने दुष्कर्म के आरोपी भाजपा नेता कुलदीप सिंह सेंगर और चिन्मयानंद के पोस्टर लगाकर जवाब दिया। आपको बता दें भाजपा सरकार के पोस्टर पर हाईकोर्ट ने संज्ञान लेते हुए पोस्टर हटाने का आदेश दिया है लेकिन यूपी सरकार ने उस फैसले को चुनौती दी है।

पुलिस ने हटवाए पोस्टर

Samajwadi Party Starts poster war in UP
Samajwadi Party Starts poster war in UP

लखनऊ के लोहिया चौराहे पर ऐसे पोस्टर लगने की खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया और पोस्टर उतरवा दिए गए। सपा(Samajwadi Party) प्रवक्ता आईपी सिंह ने लखनऊ में लगाए गए पोस्टरों पर कहा, जब प्रदर्शनकारियों की कोई निजता नहीं है और उच्च न्यायालय और सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद भी योगी सरकार होर्डिग नहीं हटा रही है तो ये लीजिए फिर। लोहिया चौराहे पर मैंने भी कुछ कोर्ट द्वारा नामित अपराधियों के पोस्टर जनहित में जारी कर दिए हैं, इनसे बेटियां सावधान रहें।

Samajwadi Party ने किया पोस्टर हटवाए जाने का विरोध

Samajwadi Party Starts poster war in UP
Starts poster war in UP

पुलिस की ओर से भाजपा के दागी नेताओं के पोस्टर हटवाए जाने पर आईपी सिंह(Samajwadi Party) ने कहा कि कुलदीप सेंगर को दुष्कर्मी घोषित कर दिल्ली की अदालत ने भी सजा दे दी है और दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश की पुलिस उनके खिलाफ मेरे द्वारा लगाए गए होर्डिंग को हटाने में जुटी रही। यही भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है, शर्म आनी चाहिए बेटियों का राजनीतिक इस्तेमाल करने के लिए। अभी तक भाजपा ने आईपी सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है अब देखना ये होगा की भाजपा इसपर कैसी प्रतिक्रिया देती है।

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *