Tiger Shroff की बागी 3 की क्या है खासियत

Tiger Shroff की बागी 3 की क्या है खासियत
khabar khalifa

Entertainment: फिल्म उद्योग में आने के बाद से, टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) को हमेशा यह कहते हुए देखा गया है कि वह एक एक्शन हीरो की तरह इस उद्योग में खुद को स्थिर करना चाहते हैं। वह अपनी फिल्म चॉइस के साथ भी यह साबित करते हुए नजर आए। उनकी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ हो या हालिया रिलीज़ ‘बागी 3’ हो। टाइगर (Tiger Shroff) अपनी हर फिल्म में अपने अभिनय में सुधार करते नजर आते हैं। अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म बागी 3 में, टाइगर ने अपने अभिनय को एक अलग स्तर पर ले गए है। फिल्म में एक्शन के साथ-साथ क्रेडिट कॉमेडी का जबरदस्त तड़का भी है।

क्या है फिल्म की कहानी

Review of Tiger Shroff Baaghi 3
Review of Tiger Shroff Baaghi 3

फिल्म की कहानी दो ऐसे भाइयों के बारे में है जो एक दूसरे के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। विक्रम (रितेश देशमुख) और रॉनी ( (Tiger Shroff) ) दो भाई हैं जो वास्तविक जीवन में एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। जबकि रॉनी एक मर्दाना और साहसी किस्म का व्यक्ति है, विक्रम एक शांत व्यक्ति है। इन दोनों के पिता (जैकी श्रॉफ), जो एक पुलिस अधिकारी हैं, एक हिंदू मुस्लिम दंगे में शहीद हुए हैं। लेकिन मरने से पहले वह विक्रम की जिम्मेदारी अपने छोटे बेटे रोनी को सौंप देता है। रोनी अपने भाई के लिए कुछ भी करने को तैयार है। ऐसे में रॉनी (Tiger Shroff) के कहने पर विक्रम अपने पिता की तरह पुलिस बल में भर्ती हो जाता है। इस बीच रॉनी की मुलाकात सिया से होती है जो उसके जैसी ही बोल्ड है। दोनों में प्यार हो जाता है। वहीं, सिया की बहन रूचि (अंकिता लोखंडे) की शादी विक्रम से हुई।वहीं, विक्रम, जो पुलिस में है, आईपीएल (जयदीप अहलावत) का सामना करता है, जो सीरिया में मौजूद अबू जलाल के लिए काम करता है। आईपीएल जो एक आतंकवादी संगठन के लिए मानव तस्करी की तरह काम करता है। आईपीएल आगरा के कुछ लोगों का अपहरण करता है, जिनकी जानकारी पुलिस को भी है। विक्रम को उन बंधक परिवारों को बचाने की जिम्मेदारी दी जाती है। विक्रम ने अपने भाई रॉनी (Tiger Shroff) की मदद से बंधकों को बचाया। विक्रम के इस काम के कारण, उनकी आईपीएल और अबू जलाल से दुश्मनी है।वहीं, विक्रम के काम से खुश होकर, भारत सरकार आईपीएल और अबू जलाल से संबंधित जानकारी एकत्र करने के लिए सीरिया भेजती है। सीरिया पहुंचने पर विक्रम का सामना अबू जलाल और आईपीएल के लोगों से होता है। आगरा में मौजूद रॉनी को विक्रम के अपहरण के बारे में पता चलता है और वह सिया के साथ सीरिया जाता है। इसके बाद फिल्म में कई मजेदार और शक्तिशाली एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलते हैं।

कैसा है Tiger Shroff का किरदार और फिल्म का म्यूजिक

Review of Tiger Shroff Baaghi 3
Review of Tiger Shroff Baaghi 3

अगर हम फिल्म में अभिनय की बात करें, तो सभी कलाकारों ने अच्छा काम किया है। वह अभिनेताओं को दिए गए किरदारों के साथ पूरा न्याय करते नजर आते हैं। वहीं, अगर एक्शन की बात करें तो अहमद खान और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) दोनों ने ही इस फिल्म में जबरदस्त काम किया है। कई सीक्वेंस को सुपर-हाई लेवल पर डिजाइन किया गया है। साथ ही फिल्म में विजुअल्स पर भी काफी काम किया गया है। इस फिल्म में, मजबूत एक्शन दृश्यों का एक सुंदर संयोजन है।

फिल्म के संगीत की बात करें तो फिल्म में केवल चार गाने रखे गए हैं। जिसमें से तीन गाने डांस नंबर हैं। खास बात यह है कि तीनों गाने इस समय सुपरहिट हैं और प्रशंसकों की जुबान पर हैं। फिल्म का एक गाना दोनों भाइयों के प्यार को दर्शाता है। वहीं, इसके अलावा दिशा पाटनी को एक गाने में दिखाया गया है। गाने का शीर्षक ‘डू यू लव मी ’है। वहीं, दूसरा गाना ‘दस बहाने’ का रीमेक है। इस गाने में टाइगर और श्रद्धा का जबरदस्त डांस दिखाई दे रहा है इसके अलावा, एक और गाना है जिसका नाम है, ‘एक आंख मरून से छोरी पाट जेई’।

निर्देशन की बात करें तो अहमद खान ने अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि फिल्म में कई बेहतरीन सीक्वेंस हैं, लेकिन कुछ दृश्य ऐसे हैं जो दर्शकों को निराश करते हैं। यहां एक संदर्भ के रूप में बात करते हुए, फिल्म के क्लाइमेक्स में एक भावनात्मक दृश्य बनाया गया है। इस सीन में दोनों भाइयों के बीच पर्दे पर एक इमोशन दिखाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन असल में दर्शक हंसते हुए नजर आते हैं। फिल्म में कुछ ऐसे दृश्य भी दिखाई देते हैं। तो जहाँ तक बात है फिल्म की तो एक्शन से भरपूर मसालेदार

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *