Ravindra Nath Tripathi पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज

Ravindra Nath Tripathi पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज
khabar khalifa

उत्तर प्रदेश के भदोही जिला से भजपा विधयक रविंद्रा नाथ त्रिपाठी और उनके तीन बेटों और भतीजों के साथ के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। ज़िले भदोही के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला का आरोप है कि भाजपा विधायक रविंद्रा नाथ त्रिपाठी( Ravindra Nath Tripathi) ने एक बार और उनके भतीजों संदीप तिवारी, सचिन तिवारी, चंद्रभूषण तिवारी, दीपक तिवारी, प्रकाश तिवारी और नीतेश तिवारी ने चार साल तक कई मौकों पर उनसे बलात्कार किय। महिला का कहना के बलात्कार के चलते वह प्रेग्नेंट हो गयी थी जिसके बाद आरोपियों ने ज़बरजस्ती उसका एबॉर्शन करा दिया।

रविन्द्र वर्मा को सौंपी गयी जांच

Ravindra Nath Tripathi booked for gangrape
Ravindra Nath Tripathi booked for gangrape

पुलिस अधीक्षक रविन्द्र वर्मा मामले की जांच सौंप दी गयी है। पुलिस ने महिला के बयान और होटल सहित तमाम बिन्दुओं पर जांच के बाद आज भाजपा विधायक रविंद्रा नाथ त्रिपाठी( Ravindra Nath Tripathi) समेत सातों अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गय। महिला की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी अभी इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि विधायक और उनके परिवार के छह सदस्यों ने चार सालों (साल 2014 से 2018) के दौरान उनका यौन उत्पीड़न किया।

Ravindra Nath Tripathi पर पहले भी दर्ज हो चुके है मुक़दमे

Ravindra Nath Tripathi booked for gangrape
Ravindra Nath Tripathi booked for gangrape

मामला IPC की धरा 376 डी गैंगरेप , 313 बिना सहमति महिला का गर्भपात कराना, और 504 तथा 506 के तहत दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि महिला ने कहा कि वह संदीप तिवारी से वाराणसी से मुंबई की ट्रेन में मिली थी. उन्होंने कहा, ‘कुछ साल पहले विधवा होने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ संबंध बनाने के बाद संदीप ने उससे शादी करने का वादा किया था। इसके बाद जब उसने संदीप तिवारी से वादे के मुताबिक उससे शादी करने के बारे में पूछा तो उसने और उसके साथियों ने उसके साथ गैंगरेप किय। आपको बता दें के इससे पहले विधायक रविंद्रा नाथ त्रिपाठी( Ravindra Nath Tripathi) पर जमीन से जुड़े फर्जीवाड़े का मामला भी दायर किया जा चुका है इसके अलावा उनके बेटे पर प्रधानमंत्री के लिए आपत्तिजनक भाषा इस्तेमाल करने का भी आरोप है।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *