Ravi Pujari साउथ अफ्रीका में गिरफ्तार

Ravi Pujari साउथ अफ्रीका में गिरफ्तार
khabar khalifa

National: कई हत्याओं में मौजूद अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी(Ravi Pujari) को दक्षिण अफ्रीका में गिरफ्तार कर लिया गया है ।इसके अलावा 15 वर्षों से फरार गैंगस्टर रवि पुजारी(Ravi Pujari) को पुलिस अधिकारियों की एक टीम भारत ला रही है।इसके साथ ही पुजारी को कथित तौर पर पश्चिम अफ्रीकी देश सेनेगल और भारतीय खुफिया अधिकारियों ने अरेस्ट किया गया है। असल में रवि पुजारी वहीं गैंगस्टर है जो तमाम बड़े बॉलीवुड सितारों को धमका चुका है। चलिए जानते हैं रवि पुजारी अब तक किन किन सितारों को धमका चुका है।

अरिजीत सिंह को 2015 में दी थी धमकी

Ravi Pujari arrested in S. Africa
Ravi Pujari arrested in S. Africa

अरिजीत सिंह 2015 में अरिजीत सिंह को गैंगस्टर रवि पुजारी(Ravi Pujari) से 5 करोड़ रुपये के लिए धमकी भरा फोन आया था। हालांकि, अरिजीत ने इसकी पुलिस में शिकायत नहीं की थी। इसके साथ ही ओशिवरा पुलिस थाने में गायक की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार , पहले उनसे 5 करोड़ की रकम बतौर हफ्ता मांगी गई। न दे पाने की असमर्थता जताने पर उसके आदमी के लिए मुफ्त में दो शो करने के लिए धमकाया गया था।
प्रीति जिंटा और नेस वाडिया वर्ष 2014 में जब आईपीएल मैचों के दौरान प्रीति जिंटा और उनके ब्वॉयफ्रेंड बिजनेसमैन नेस वाडिया के बीच विवाद हो गया था। इसके बाद प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी और उनपर छेड़खानी का आरोप लगाया था। इसके बाद नेस के पिता ने भी मुंबई पुलिस को शिकायत दी थी कि उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी(Ravi Pujari) से धमकी मिल रही है।

रवि पुजारी(Ravi Pujari) ने महेश भट्ट को भी धमकाया

Ravi Pujari arrested in S. Africa
arrested in S. Africa

करिश्मा कपूर और संजय कपूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और संजय कपूर को धमकी देने के मामले में भी रवि पुजारी(Ravi Pujari) का नाम पूर्व में सामने आया था। इसके साथ ही मामला 2016 का है। संजय कपूर ने कहा था- मुंबई कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाने के बाद से ही उन्हें धमकी मिल रही है।
महेश भट्ट के परिवार को धमकी रवि पुजारी(Ravi Pujari) 2014 में फिल्ममेकर महेश भट्ट की हत्या का प्लान भी बना चुका है जिससे फिल्म इंडस्ट्री में अपना खौफ कायम किया जा सकता था । वहीं साल 2007 में महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट की फिल्म ‘धोखा’ रिलीज होने के बाद उन्हें भी धमकी मिलने लगी थी।

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *