Rajnikant ने नागरिकता संशोधन कानून पर रखी अपनी बात

Rajnikant ने नागरिकता संशोधन कानून पर रखी अपनी बात
khabar khalifa

Tollywood : नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हुआ। लोग इसको लेकर सड़कों पर उतरे और उग्र रूप अपना लिया। जामिया और अलीगढ़ में हुए विरोध प्रदर्शन के बाद उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर में भी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे प्रदर्शन ने हिंसा का रूप लिया। दिल्ली के शाहीनबाग में अब भी ये प्रदर्शन जारी है। अब सीएए पर एक्टर रजनीकांत(Rajnikant) ने अपनी बात रखी है। रजनीकांत(Rajnikant) हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी बात रखते रहते हैं। वह सीएए और एनआरसी पर अपनी बात रखते आए हैं, ऐसे में एक बार फिर से एक्टर ने अपना पक्ष रखा है।

रजनीकांत(Rajnikant) ने कहा है कि सीएए का असर हमारे देश के लोगों पर नहीं होगा। अगर इसका असर मुस्लिमों पर हुआ तो मैं सबसे पहले उनके साथ खड़ा हूं। एनपीआर आउटसाइडर्स की पहचान को जरूरी है और एनआरसी के बारे में फिलहाल कोई चर्चा ही नहीं है। इससे पहले रजनीकांत ने ट्वीट करके कहा था कि कि हिंसा और दंगों को किसी मसले के समाधान का जरिया नहीं बनाया जाना चाहिए। मैं भारत के लोगों से यही कहूंगा कि वह एकजुट रहें और भारत की सुरक्षा और हित का पूरा ध्यान रखें। हिंसा की मौजूदा घटनाएं मुझे बेहद पीड़ा पहुंचाती हैं।

रजनीकांत(Rajnikant) ने अपने ट्वीट के जरिए लोगों से हिंसा से दूर रहने को कहा है। हाल ही में सीएए को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान उत्तर प्रदेश और कर्नाटक में हिंसा की घटनाएं हुईं थी। खबर के अनुसार मंहलूरू में पुलिस फायरिंग में दो लोगों की मौत भी हो गई है। लखनऊ में लोगों ने जो हंगामा किया उसमें सरकारी संपत्ति का नुकसान हुआ है। साथ ही साथ इस हिंसा में कई लोग घायल हो गए और कई पुलिस वाले भी घायल हुए। बता दें की CAA पर पुरे देश में हिंसा हो रही है।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *