Man vs Wild में रजनीकांत, बांदीपुर टाइगर रिज़र्व में होगी शूटिंग

Man vs Wild में रजनीकांत, बांदीपुर टाइगर रिज़र्व में होगी शूटिंग
khabar khalifa

प्रधानमंत्री मोदी के बाद तमिल सिनेमा के सबसे मशहूर अभिनेता और फिर राजनेता बने सुपरस्टार रजनीकांत ‘Man vs Wild’ में नज़र आने वाले हैं। अब रजनीकांत भी बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल में घूमते और एडवेंचर करते दिखाई देंगे।

Tollywood : डिस्कवरी चैनल का शो ‘Man vs Wild’ टेलेविज़न के सबसे प्रसिद्ध कार्येक्रमों में से है भारत सहित दुनिया भर के लाखों लोग इस शो को देखते और पसंद करते हैं। इस प्रोग्राम में होस्ट बेयर ग्रिल्स जो कि ब्रिटिश स्पेशल फॉर्सेस के पूर्व सैनिक हैं वह दुनिया भर के खतरनाक जंगलों और बीहड़ों में जा कर वहाँ जान बचने के तरकीबें आज़माते और बताते हैं। Man vs Wild का पहला एपिसोड साल 2006 में प्रसारित हुआ था। तबसे अबतक इसके सात सीजन आ चुके हैं।

Man vs Wild शो में बेयर ग्रिल्स के साथ दुनिया भर की कई जानी-मानी एवं मशहूर हस्तियों ने भी हिस्सा लिया है और बेयर ग्रिल्स के साथ दुनिया की सबसे खतरनाक जगहों पर जाने रोमांचक अनुभव कर चुकी हैं। शो में हिस्सा लेने वाले सितारों में बास्केटबॉल लीजेंड माइकल जॉर्डन , टाइटैनिक एक्ट्रेस केट विंस्लेट , जैसी कई प्रसिद्ध हस्तियां शामिल हैं। यही नहीं बल्कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा भी बेयर ग्रिल्स के साथ यह रोमांचक यात्रा कर चुके हैं। पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस शो में हिस्सा लेकर ऐसा करने वाले पहले भारतीय बने। मोदी ने साल की शुरुआत में बेयर ग्रिल्स के साथ उत्तरांचल के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में एक एपिसोड शूट किया था। Man vs Wild का प्रधानमंत्री मोदी वाला एपिसोड काफी प्रसिद्ध हुआ और खूब TRP बटोरी।

अब खबर है की प्रधानमंत्री मोदी के बाद तमिल सिनेमा के सबसे मशहूर अभिनेता और फिर राजनेता बने सुपरस्टार रजनीकांत भी इस शो में नज़र आने वाले हैं। अब रजनीकांत भी बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल में घूमते और एडवेंचर करते दिखाई देंगे। खबरें यह भी हैं, ‘Man vs Wild ‘ के रजनीकांत वाले एपिसोड के शूटिंग कर्नाटका के बांदीपुर टाइगर रिज़र्व में जल्द ही होगी। बता दें कि हाल ही में रजनीकांत अपनी नई फिल्म दरबार में नज़र आए हैं जिसमे उन्होंने अपने चाहने वालों का दिल जीता।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *