Priyanka Gandhi Vadra के घर में घुसे अनजान लोग

Priyanka Gandhi Vadra के घर में घुसे अनजान लोग
khabar khalifa

दिल्ली: 26 नवंबर 2019 को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के घर में सुरक्षा एक बड़ी चूक सामने आयी हैं। आपको बता दें बीतें 26 नवंबर को 7 अज्ञात लोग कार से प्रियंका गाँधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) की सीआरपीएफ सुरक्षा को चकमा देते हुए उनके घर में घुस आये और उनके साथ सेल्फी खिचवाने की मांग करने लगे। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस महासचिव के लोधी रोड स्तिथ आवास पर तीन पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्ची कार से घुस आये। जब प्रियंका ने पूछा की आप कौन हैं तो उन्होंने कहा की वो उनके फैंस है और उनके साथ फोटो खिचवाना चाहते हैं इसके बाद प्रियंका गाँधी वाड्रा ने उन्हें चाय नाश्ता करवाकर भेज दिया।

source: https://www.indiatoday.in/india/story/weeks-after-losing-spg-cover-security-breach-at-priyanka-gandhi-s-delhi-home-1624479-2019-12-02

प्रियंका गाँधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के दफ्तर से पत्र लिखकर की शिकायत

Security breach at Priyanka gandhi vadra's house.
Security breach at Priyanka gandhi vadra’s house.

इस घटना के बाद प्रियंका गाँधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के दफ्तर ने आईजी सीआरपीएफ को पत्र लिखकर शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद सीआरपीएफ ने अपनी सफाई में कहां की दरवाजा के अंदर प्रवेश करने की सुरक्षा दिल्ली पुलिस के हवाले है। दिल्ली वहीं दिल्ली पुलिस के मुताबिक कांग्रेस महासचिव के घर में किसी भी अज्ञात व्यक्ति के अनधिकृत प्रवेश के बारे में उन्हें कोई भी शिकायत नहीं मिली हैं।

कुछ दिन पहले ही हटाई गयी है एसपीजी सुरक्षा

Security breach at Priyanka gandhi vadra's house.
Security breach at Priyanka gandhi vadra’s house.

अभी कुछ दिन पहले ही केंद्र सरकार ने कुछ दिन पहले ही पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी के परिवार से एसपीजी सुरक्षा वापस ले ली गयी थी और उसकी जगह सीआरपीएफ की ‘जेड प्लस’ सुरक्षा मुहैया करवा दिया गयी थी। बता दें गाँधी परिवार की सुरक्षा वापस लिए जाने के बाद काफी हंगामा हुआ था साथ ही साथ कई विपक्षी पार्टियों ने भाजपा पर बदले की राजनीति करने लगाया था। वहीं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी ने कहा की उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *