Priyanka Gandhi ने रविदास जयंती पर किया वाराणसी के रुख

Priyanka Gandhi ने रविदास जयंती पर किया वाराणसी के रुख
khabar khalifa

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव और यूपी की प्रभारी Priyanka Gandhi रविवार को बनारस(वाराणसी) पहुंची हैं। खास बात यह है कि चंद्रशेखर उर्फ रावण भी रविवार को बनारस पहुंचे। सूत्रों के मुताबिक रावण और प्रियंका(Priyanka Gandhi) के बीच आने वाले चुनावों के मद्देनजर सियासी खिचड़ी पक रही है।

प्रियंका (Priyanka Gandhi)के बनारस पहुंचने से पहले चंद्रशेखर उर्फ रावण भी रविदास मंदिर पहुंचे। उन्होंने अपने समर्थकों के साथ रविदास मंदिर में दर्शन किए। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपना आधार बनाने की कोशिश में जुटे चंद्रशेखर से लोकसभा चुनावों के दौरान प्रियंका(Priyanka Gandhi) ने मुलाकात की थी।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) ने मेरठ के एक हॉस्पिटल में भर्ती भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर आजाद से मुलाकात की थी। तब प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)के साथ यूपी पश्चिम के चुनाव प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी थे। उसी वक़्त से अटकलें तेज हो गई थीं कि क्या चंद्रशेखर भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे या कांग्रेस से गठजोड़ करेंगे।

चंद्रशेखर से मिलने के बाद प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) ने पत्रकारों से कहा था कि ये अहंकारी सरकार है जो युवा की आवाज कुचलना चाहती है। ये नौजवान हैं, रोजगार तो सरकार ने दिया नहीं, अगर संघर्ष कर रहे हैं तो करने दीजिए। ये सरकार नौजवान की आवाज उठाना नहीं चाहती है। सूत्रों के मुताबिक प्रियंका(Priyanka Gandhi) यूपी में अगले विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी में जुटी हुई हैं। ऐसे में दलित वोटरों को लुभाने के लिए चंद्रशेखर उनके पास तुरुप का पत्ता साबित हो सकते हैं।

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *