Power Grid Corporation of India Limited ने निकाली भर्तियां

Power Grid Corporation of India Limited ने निकाली भर्तियां
khabar khalifa

पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड(Power Grid Corporation of India Limited) ने हाल ही में डिप्लोमा ट्रेनी और फील्ड पर्यवेक्षक पदों के लिए भर्ती अधिसूचना की घोषणा की है। पावर ग्रिड भर्ती 2019 अधिसूचना के अनुसार, उपरोक्त पदों के लिए कुल 59 रिक्तियां आवंटित की गई हैं। जो आवेदक उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली में केंद्रीय सरकार की नौकरियों की तलाश कर रहे हैं, वे ऑनलाइन पंजीकरण 26.11.2019 से कर सकते हैं। पावर ग्रिड ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 16.12.2019 है। आवेदकों के पास डिप्लोमा और आयु सीमा डिप्लोमा प्रशिक्षु के लिए 27 वर्ष और फील्ड पर्यवेक्षक के लिए 29 वर्ष होनी चाहिए। पावर ग्रिड चयन लिखित परीक्षा / कंप्यूटर आधारित परीक्षण पर आधारित होगा। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली में रखा जाएगा।

source: powergridindia.com

कुल पद – 59

योग्यता
Power Grid Corporation of India Limited : आवेदकों को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से प्रासंगिक विषयों में डिप्लोमा होना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए शैक्षिक योग्यता के लिए विज्ञापन की जाँच करें।

आयु सीमा
डिप्लोमा ट्रेनी के लिए आयु सीमा 27 वर्ष और फील्ड सुपरवाइजर के लिए 29 वर्ष होनी चाहिए। अधिक विस्तार के लिए आयु सीमा और छूट के लिए अधिसूचना की जाँच करें।

चयन प्रक्रिया
पावर ग्रिड चयन लिखित परीक्षा / कंप्यूटर आधारित परीक्षण पर आधारित होगा।

आवेदन कैसे करें
उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले ऑफिशियल वेबसाइट powergridindia.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *