पाकिस्तानी पायलट ने एलियंस होने का किया दावा।

पाकिस्तानी पायलट ने एलियंस होने का किया दावा।
khabar khalifa

कई सालों से वैज्ञानिक दूसरे ग्रहों पर जिंदगी की तलाश कर रहे हैं लेकिन अब तक ऐसा नहीं हो पाया है। कई मौकों पर अलग-अलग देशों से एलियंस और यूएफओ देखे जाने की बात सामने आई ,लेकिन इसे भ्रम बताकर दबा दिया गया, लेकिन हाल ही में अब ऐसा एक दावा पाकिस्तान के पायलट ने किया है। उसने एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि उसने अपनी आंखों से यूएफओ को देखा और उसका वीडियो भी बना लिया है सोशल मीडिया पर तेज़ी वायरल हो रहा है हालांकि, विमान उड़ाते हुए इस वीडियो को बनाने की वजह से पायलट पर कई ,लोगों ने लापरवाही का इल्जाम भी लगाया। वीडियो में एक पायलट घरेलू उड़ान के दौरान आसमान में एक बेहद चमकीली चीज रिकॉर्ड करता नजर आ रहा है और दावा किया है कि ये चीज कुछ और नहीं बल्कि यूएफओ है।

विडिओ एयरलाइन्स के सीनियर ने मीडिया से कुछ भी साफ कहने से किया इंकार।

रिपोर्ट के मुताबिक़, ये घटना तब हुई जब पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स के पायलट रहीम यार खान एयरबस A-320 लेकर लाहौर से कराची जा रहे थे, विमान उड़ाते वक्त उनकी नजर आसमान में बेहद तेज चमक रही किसी चीज पर पड़ी, इसे रहीम खान यूएफओ बता रहे हैं, न सिर्फ रहीम ने बल्कि और भी कई लोगों ने पाकिस्तान के उसी एरिया से चमकीली चीज देखने का दावा किया है। विडिओ एयरलाइन्स के सीनियर ने मीडिया से बातचीत में यूएफओ के संबंध में कुछ भी साफ़ कहने से मना कर दिया है ,तेज़ी से वायरल हो रहे वीडियो को प्लेन के कॉकपिट में बनाया गया है।

अमेरिका के नेवादा में सीक्रेट लोकेशन एरिया 51 ।

इसमें दो पायलट्स इस चमकीली चीज को रिकॉर्ड करते हुए आपस में बातचीत करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, उन्होंने भी कहा कि ये कोई सैटेलाइट या आर्टिफिशियल स्पेस स्टेशन भी हो सकता है।बता दें कि दुनिया में कई बार यूएफओ देखे जाने का दावा किया गया है। अमेरिका के नेवादा में तो इसे लेकर एक सीक्रेट लोकेशन एरिया 51 बनाया गया है। कहा जाता है कि ये एरिया पृथ्वी पर एलियंस का घर है। और कई बार यूएफओ को उड़ान भरते देखा गया है।

khabar khalifa

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *