हाईवे पर दुल्हन चश्मा लगाकर कर रही थी डांस ,फिर हुआ कुछ ऐसा।

हाईवे पर दुल्हन चश्मा लगाकर कर रही थी डांस ,फिर हुआ कुछ ऐसा।
khabar khalifa

भारत में शादियों में दुल्हन का अपनी शादी में काला चश्मा पहनकर डांस करने का चलन तेज़ी से चल रहा है। लेकिन यही ट्रेंड एक भयानक रूप लेती है तो खुशनुमा माहौल में अचानक से सन्नाटा पसर जाता है ,यह कितना दर्दनाक होता है यह उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दिल्ली-दून हाईवे पर हुई घटना को देखकर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है। जी हाँ मंगलवार देर रात हुआ भीषण हादसा शादी समारोह में शामिल बरातियों के जश्न में खलल डाल गया। पलक झपकते ही नाचते गाते बरातियों की खुशियां काफूर हो गईं।हर तरफ घायलों की चीख-पुकार मचने से माहौल गमगीन हो गया।

ऐसा था घटनास्थल का भयानक रूप।

घटनास्थल पर करीब सौ मीटर की दूरी तक कई घायल बरातियों के खून के कतरे, फटे हुए कपड़े और जूते-चप्पल बिखरे हुए थे ,सोशल मीडिया पर वायरल हुई हादसे की वीडियो क्लिप में कार की सनरूफ से बाहर निकलकर डांस कर रही दुल्हन के चेहरे पर भी हादसे की दहशत साफ दिखाई दी।,कार के एकदम पास  डांस करते कई बराती कुछ दूरी तक उछलते हुए वीडियो में कैद हो गए। हादसे को अंजाम देने वाली काली स्विफ्ट कार के परखच्चे उड़ गए , जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। गांव बहादरपुर निवासी ओमप्रकाश ने हादसे की रिपोर्ट अज्ञात कार चालक के खिलाफ दर्ज कराई है।

अस्पताल ने किया अनसुना नहीं ली भर्ती।

हादसे में कुल 13 लोग घायल हुए, जिनके इलाज़ के लिए अस्पतालों में चक्कर काटते रहे, लेकिन किसी भी हॉस्पिटल ने उन्हें भर्ती नहीं किया अंत में दो बजे भोपा रोड स्थित ईवान हॉस्पिटल में घायलों को भर्ती कराया जा सका, गंभीर हालत को देखते हुए बुधवार को पीड़ितों को अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया। हादसे में सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव बहादरपुर निवासी प्रमोद (51) की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जिसके बाद प्रमोद का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

khabar khalifa

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *