Naseeruddin Shah और अनुपम खेर में छिड़ी जुबानी जंग

Naseeruddin Shah और अनुपम खेर में छिड़ी जुबानी जंग
khabar khalifa

Entertainment : साल 2008 में एक फिल्म आयी थी ‘ए वेडनेसडे ‘ फिल्म में बॉलीवुड जगत के दो सबसे टैलेंटेड एक्टर्स अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह(Naseeruddin Shah) एक साथ दिखे थे। देश के मौजूदा हालत और नागरिकता कानून के मुददे पर दोनों अलग-अलग खड़े नज़र आरहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अनुपम खेर के दीपिका पादुकोण की आलोचना किये जाने के बारे में बोलते नसीरुद्दीन शाह(Naseeruddin Shah) ने कहा के वह यानि अनुपम खेर एक जोकर की तरह हैं उन्हें गंभीरता से नहीं लेना चाहिए , वह यह चापलूस हैं , और यह उनके अंदर है वह इस बारे में कुछ नहीं कर सकते।

शाह (Naseeruddin Shah) का यह बयान जब मीडिया की सुर्ख़ियों में आया तो अनुपम खेर ने भी इसका जवाब देते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमे वे बोले के शाह ने अपनी सारी उम्र फ़्रस्टेशन में काटी है , वे शाहरुख़ खान, दिलीप कुमार, विराट कोहली जैसे लोगों की आलोचना कर चुके हैं और मैं भी उन्ही लोगो की तरह नसीरुद्दीन शाह(Naseeruddin Shah) को सीरियसली नहीं लेता। खेर ने यहाँ तक कह दिया के इसमें नसीर का दोष नहीं बल्कि जिन पदारतों का सेवन वे सालों से करते हैं उनकी वजह से उनको सही और गलत में फर्क नहीं दिखाई देता। अगर मेरे बारे में कुछ बयान देकर उनको खबरों में जगह मिलती है तो मुझे ख़ुशी है।

अनुपम खेर का नसीरुद्दीन(Naseeruddin Shah) को जवाब वाला वीडियो वायरल हो रहा है. फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा कश्मीर पंडित 30 साल से घर से बेघर हैं लेकिन आप कश्मीर में 30 दिन इंटरनेट न चलने पर चिल्लाने वाले लोग हैं. एक फैन ने लिखा कि इन्होंने विराट कोहली पर कमेंट किया था कि वह खराब व्यवहार के क्रिकेटर हैं. एक ने लिखा कि नसीर ने अपना दिमागी बैलेंस खो दिया है. फैंस ने ट्विटर पर नसीरुद्दीन शाह को जमकर ट्रोल किया.

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *