मोहनलालगंज : भाजपा नेता कौशल किशोर की बहू ने की थी 2 शादियां ,बेटे ने किया चौकाने वाला खुलासा।

मोहनलालगंज : भाजपा नेता कौशल किशोर की बहू ने की थी 2 शादियां ,बेटे ने किया चौकाने वाला खुलासा।
khabar khalifa

भाजपा नेता कौशल किशोर के बेटे पर 2 मार्च को चलवाने की बात सामने आई थी। इस मामले के पीछे हर दिन कई नई खुलासे हो रहे है।
पहला खुलासा : साजिश के तहत विरोधियों को फंसाने के लिए आयुष ने यह हरकत की थी और अपने साले आदर्श से खुद पर गोली चलवाई थी।

दूसरा खुलासा : पत्नी ने कहा कि आयुष से फोन पर बात हुई है,उन्होंने बताया कि आयुष ने कहा कि वो अब उसे साथ नहीं रख सकते। पत्नी ने कहा कि सांसद कौशल किशोर और उनकी पत्नी विधायक जयदेवी और उनका बेटा विकास किशोर को इस बात का पता था कि वह खुद पर गोली चलवाएगा। गोली चलवाने का आरोप वह चंदन गुप्ता समेत दूसरे लोगों पर लगा देगा, क्योंकि चंदन गुप्ता नाम के व्यापारी से उसका विवाद चल रहा था।


तीसरा खुलासा : आयुष पर गोली चलवाने का एक विडियो सामने आया है ,जिसमे बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। वीडियो में आयुष ने अपनी पत्नी अंकिता पर आरोप लगते हुए है कि उसकी पत्नी ने ही उस पर गोली चलवाई ,जिसको वह जल्द ही सरेंडर करेगा। उसने आगे बताते हुए कहा की अंकिता से शादी हुई और फिर एक-एक कर अंकिता की सच्चाई उसके सामने आने लगी।

आयुष ने किया एक विडिओ जारी।

मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर गोली चलवाने के मामले में बहू द्वारा जान का खतरा बताए जाने के बाद अब आयुष का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के सामने आने से मामले में नया ट्विस्ट आ गया है। सांसद के बेटे आयुष ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ बड़ा और गंभीर आरोप लगाया है। आयुष ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि उसकी पत्नी ने ही उस पर गोली चलवाई और वह जल्द ही सरेंडर करेगा। जारी वीडियो में आयुष ने बताया है कि कैसे उसकी अंकिता से शादी हुई और फिर किस तरह से एक-एक कर अंकिता की सच्चाई उसके सामने आने लगी।आयुष ने कहा कि उसने अपने परिवार के खिलाफ जाकर अंकिता से शादी की और कुछ महीने तक उनकी गृहस्थी बहुत अच्छे से चली लेकिन फिर धीरे-धीरे रिश्ते में कडुआहट आने लगी। अंकिता ने उससे पहले एक अन्य शख्स से शादी की थी और तलाक भी नहीं लिया था , इस बारे में जब आयुष ने अंकिता से पूछा तो दोनों के झगड़े शुरू हो गए।

मैं उसके चक्कर में फंस गया हूं और लखनऊ आकर मैं सरेंडर करूंगा।

आयुष का आरोप है कि अंकिता उसे धमकाने भी लगी, जिस दिन आयुष ट्रॉमा सेंटर में भर्ती था उस दिन भी अंकिता ने उसे फोन कर धमकी दी थी कि वह आयुष के पिता के विरोधियों के साथ मिल जाएगी। विरोधी अंकिता को अच्छा ऑफर दे रहे थे और उनके साथ मिलकर आयुष और उसके पिता को बर्बाद करने की भी धमकी उसने दी थी।आयुष ने वीडियो में आगे कहा कि, अंकिता के साथ कई बार हुए मारपीट के निशान सभी भी उसके हाथ पर हैं। मारपीट के बाद अंकिता ने आयुष से कहा था कि मुझे अपनी शक्ल मत दिखाना। तब उसने कहा कि ठीक है नहीं दिखाऊंगा। फिर दो दिन बाद अंकिता का फोन आया और आयुष घर पर उसका इंतजार करने लगा। उस दिन अंकिता बहराइच गई हुई थी और उसी रात गोली कांड हुआ। मैं तीन दिन नशे में भी रहा ,जिसकी वजह से आज भी मेरे दिमाग की हालत ठीक नहीं है। अंकिता ने दो शादियां कर रखी हैं , मैं उसके चक्कर में फंस गया हूं और लखनऊ आकर मैं सरेंडर करूंगा।

khabar khalifa

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *