Mahira Sharma का झूठ पकड़ा गया, बिग बॉस से हुई पॉपुलर

Mahira Sharma का झूठ पकड़ा गया,  बिग बॉस से हुई पॉपुलर
khabar khalifa

Entertainment: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा(Mahira Sharma) ने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया कि जानकर उनके फैन्स को झटका लग सकता है. दरअसल, अभी हाल ही में दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल अवॉर्ड सेरेमनी हुआ था. इस सेरेमनी में माहिरा(Mahira Sharma) ने अपना एक सर्टिफिकेट शेयर किया था. माहिरा के उस सर्टिफिकेट में लिखा था कि उन्हें मोस्ट फैशनेबल कंटेस्टेंट ऑफ बिग बॉस 13 का अवॉर्ड मिला है. लेकिन बता दें कि ये सर्टिफिकेट गलत है.

दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल टीम ने लगाया माहिरा(Mahira Sharma) पर आरोप

Mahira Sharma Lied about Winning Dadasaheb Phalke
Mahira Sharma Lied about Winning Dadasaheb Phalke

दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल (DPIFF) की आध‍िकारिक टीम ने अपने ऑफिश‍ियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए माहिरा(Mahira Sharma) पर नकली सर्ट‍िफिकेट बनाने का आरोप लगाया है. टीम के मुताबिक बीते दिनों माहिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस अवॉर्ड के सर्टिफिकेट की फोटो साझा की थी. उन्होंने बताया था कि उन्हें ‘मोस्ट फैशनेबल कंटेस्टेंट ऑफ बिग बॉस 13’ के लिए यह अवॉर्ड मिला है. अब माहिरा के इस दावे पर DPIFF की ऑफिश‍ियल टीम ने कहा है कि किसी भी टीम मेंबर ने माहिरा को यह सर्ट‍िफिकेट नहीं दिया है. माहिरा ने नकली सर्ट‍िफ‍िकेट बनाया है.

बिग बॉस 13 से हुई पॉपुलर

Mahira Sharma Lied about Winning Dadasaheb Phalke
Lied about Winning Dadasaheb Phalke

फिलहाल अब तक माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)की तरफ से इन सब खबरों पर कोई बयान नहीं आया है. बिग बॉस 13 फेम माहिरा शर्मा शो खत्म होने के बाद से चर्चा में हैं. पिछले दिनों माहिरा एक्ट्रेस आलिया भट्ट के ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी करने को लेकर ट्रोल हुई थीं. दरअसल बिग बॉस के फिनाले में माहिरा ने डेजी ब्लू कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना था और ही फिशटेल हेयरस्टाइल किया था। यह लुक पहले आलिया भट्ट भी कैरी कर चुकी हैं.अब देखना ये होगा की माहिरा शर्मा अपने ऊपर लगाए गए इन इल्ज़ामों पर कैसे रियेक्ट करती है।

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *