लखनऊ: रात भर बेटे का इंतज़ार करती रही माँ ,सुबह आँख खुलते ही दहलीज़ पर मिला बेटे का शव।

लखनऊ: रात भर बेटे का इंतज़ार करती रही माँ ,सुबह आँख खुलते ही दहलीज़ पर मिला बेटे का शव।
khabar khalifa

चिनहट के लौलाई स्थित कांशीराम कॉलोनी में एक हत्या का मामला सामने आया है। मंगलवार देर रात एक युवक की हत्या कर दी गई, बुधवार सुबह उसका शव घर के बाहर पड़ा मिला। वह खून से लथपथ था, गर्दन पर खरोंच के निशान भी मिले हैं। छानबीन में कांशीराम कॉलोनी की छत पर ही हत्या किए जाने के साक्ष्य मिले हैं। मृतक की मां व भाई ने भी कॉलोनी की ही एक युवती व उसके परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस छानबीन कर रही है।

पिता की पहले हो चुकी है मौत।

मूल रूप से हड़हा, थाना अचलगंज, जिला उन्नाव की रहने वाली ऊषा चिनहट के लौलाई स्थित चार मंजिला कांशीराम कॉलोनी के भूतल पर परिवार के साथ किराए पर रहती हैं। उसके दो पुत्र अजय (26), संजय (23) और बेटी स्वाति (18) हैं। जबकि पति अनूप कुमार की एक साल पहले बीमारी से मौत हो चुकी है। ऊषा और उसका बेटा अजय चाऊमीन का ठेला लगाते हैं। जबकि संजय सिनेपॉलिसी मॉल में नौकरी करता था।मृतक के भाई ने बताया कि मंगलवार सुबह 10 बजे संजय काम पर जाने के लिए निकला था लेकिन टिफिन नहीं ले गया था। कुछ देर बाद ऊषा व भाई अजय ठेला लेकर चले गए। मां-बेटा रात 10 बजे घर लौटे तो पता चला कि संजय अभी तक नहीं आया है। संजय को लौटने में अक्सर देर हो जाती थी, इस वजह से ऊषा मेन गेट खोलकर सो गई।

जानिए क्या है पूरा मामला ?

बुधवार सुबह घायल बेटे को उसी दहलीज़ पर देखा तो वह पत्थर हो गई,वः कुछ समझ पति उससे पहले पुरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया। अजय ने जैसे ही संजय को हिलाया गया तो वह एक तरफ लुढ़क गया क्योंकि उसकी मौत हो चुकी थी। अजय ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। इस पर एसीपी प्रवीण मालिक व इंस्पेक्टर चिनहट धनंजय पांडेय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। छानबीन में पाया कि संजय के मुंह व नाक से खून निकल रहा था। जबकि गले पर खरोंच के निशान थे।

प्रेम प्रसंग का मामला होने का संदेह।

पुलिस को संजय की जेब से उसका मोबाइल मिला जिसमें उसी की कॉलोनी में दूसरी मंजिल पर रहने वाली एक युवती, उसकी मां, शादीशुदा बहन व भांजे की फोटो मिली हैं। संजय ने मंगलवार रात 12:30 बजे आखिरी बार इसी युवती को कॉल कर बातचीत की थी। ऊषा व अजय का कहना है कि संजय का इस युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।इसको लेकर दोनों परिवारों में अक्सर कहासुनी भी होती थी। मृतक के परिजनों ने युवती व उसके परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है। अजय का कहना है कि युवती की किसी और युवक से भी नजदीकी थी। इसके चलते वो संजय को उससे मिलने से मना करता था। इसके बावजूद संजय चोरी छिपे युवती से मिलता था।

घटना स्थल पर मिले कई सबूत।

एसीपी प्रवीण मालिक का कहना है कि संजय के मुंह व नाक से खून निकला था और गले में खरोंच के निशान मिले हैं। इससे प्रतीत हो रहा है कि मृतक ने जान बचाने के लिए कोशिश की होगी। छानबीन के दौरान कॉलोनी की छत पर खून के धब्बे मिले जिसे पानी से धोने का भी प्रयास किया गया था।धूप से पानी तो सूख गया मगर खून के धब्बे साफ नजर आ रहे थे। इसके अलावा शराब की खाली बोतल, पानी की बोतल, चिप्स के दो पैकेट और किसी युवती का बाल भी मिला है। जीने के पास भी दो खाली क्वार्टर पड़े मिले हैं। एफएसएल टीम बुलाकर पुलिस ने फोटोग्राफी कराने के साथ ही सभी सबूत इकट्ठे किये हैं।

khabar khalifa

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *