Defence Expo 2020 के लिए मीट की दुकानों के लाइसेंस निरस्त

Defence Expo 2020 के लिए मीट की दुकानों के लाइसेंस निरस्त
khabar khalifa

लखनऊ: फरवरी में होने वाले डिफेंस एक्सपो Defence Expo 2020 के दौरान विमानों की आवाजाही और गोमती तट पर फ्लाइंग के दौरान रनवे या फ्लाइंग जोन में पक्षियों के कारण दुर्घटना न हो, इसके लिए 20 दिसंबर से लखनऊ की सभी मीट की दुकानों के लाइसेंस निलंबित रहेंगे. डिफेंस एक्सपो के आयोजन के समाप्त होने तक यह व्यवस्था प्रभावी रहेगी. इस दौरान मीट की अवैध दुकानों को भी हटाया जाएगा. जिसको लेकर नगर आयुक्त ने आदेश जारी कर दिया है. इसमें उन्होंने कहा है कि आयोजन स्थल के 10 किलोमीटर के दायरे में मीट की दुकानों पर मांस की बिक्री पर रोक रहेगी.

Source: https://aajtak.intoday.in/story/defence-expo-india-2020-is-scheduled-first-time-in-uttar-pradesh-capital-lucknow-1-1103443.html

Defence Expo 2020 : अमौसी के पास अवैध रूप से दूकान लगाने वालों के लाइसेंस होंगे निलंबित

Government will cancel license of meat businesses
Government will cancel license of meat businesses Government will cancel license of meat businesses

Defence Expo 2020 :आपको बता दें कि, अमौसी एयरपोर्ट के निकट चिल्लावा व उसके आसपास के इलाके में अवैध रूप से सड़क के फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले मीट विक्रेताओं द्वारा अवशेष फेंक देने से चील आदि पक्षी उड़ते रहते हैं. इससे कई बार पक्षियों के टकराने की घटनाएं हो चुकी हैं. प्रशासन इससे पहले भी कई बार दुकानें बंद भी करा चुका है, लेकिन व चोरी छिपे खुल जाती हैं. इसे देखते हुए दोनों आयोजन स्थलों वृंदावन कालोनी और गोमती नदी के किनारे के 10 किमी के दायरे में मीट-मछली की खुले में लगने वाली दुकानों पर रोक लगाने निर्णय लिया है.

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *