Javed Akhtar ने न्यूज़ एंकर को किया लाजवाब

Javed Akhtar ने न्यूज़ एंकर को किया लाजवाब
khabar khalifa

Entertainment: जावेद अख्तर(Javed Akhtar) एक मशहूर गीतकार और लेखक है साथ ही साथ वो सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर बहुत खुलकर और बेबाकी से अपनी बात रखते है। जावेद अख्तर(Javed Akhtar) अक्सर किसी न किसी सामाजिक मुद्दे पर अपनी बात कहते रहते है। हालहीं में जावेद अख्तर एक निजी न्यूज़ चैनल पर पाकिस्तानी शायर फैज़ अहमद फैज़ और नागरिकता कानून पर बहस चल में हिस्सा ले रहे थे। इस इंटरव्यू के दौरान एंकर की एक बात जावेद अख्तर(Javed Akhtar) को इतनी नागवार गुज़री की वो बीच इंटरव्यू में ही एंकर को पत्रकारिता का ज्ञान देने लग गए।

जावेद अख्तर(Javed Akhtar) से एंकर ने पूछा ये सवाल

Javed Akhtar
Akhtar Slams News Anchor

जावेद अख्तर(Javed Akhtar) से एंकर ने नागरिकता कानून से जुड़ा एक सवाल पूछा की आखिर हिंदुस्तान के मुसलमान नागरिकता कानून से इतने डरे हुए क्यों है इसी सवाल को आगे बढ़ते हुए एंकर ने पूछा की आखिर कौनसे लोग है जो लोगों को डरा रहे है की अगर मोदी सरकार ने नागरिकता कानून लागु कर दिया तो। … एंकर का ये सवाल पूछने भर की देर थी की जावेद अख्तर(Javed Akhtar) ने उन्हें बीच में टोक कर एंकर को पत्रकारिता का पाठ पढ़ाने लग गए। जावेद अख्तर ने एंकर से कहा की,’ बतौर एंकर आपका काम है निष्पक्ष होकर सवाल करना आपको किसी के पक्ष में होकर सवाल नहीं करने चाहिए। अपने इस सवाल से आपने साबित कर दिया की आप किस पार्टी की तरफ है। आपको ये सवाल पूछना चाहिए था की आखिर सरकार में वो कौन लोग है जो नागरिकता कानून पर अपनी राजनीति चमकाने में जुटे हुए है। आपको किसी के पक्ष में होकर सवाल नहीं कारण चाहिए। आगे से ऐसी भाषा का प्रयोग मत कीजियेगा।

वीडियो हो रहा है वायरल

Javed Akhtar
Video Viral

जावेद अख्तर(Javed Akhtar) का वीडियो इसके तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गयी जिसके बाद लोगों ने ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है। कई यूजर्स ने जावेद अख्तर का सपोर्ट किया वहीं कई यूज़र्स ने कहा की अब जावेद अख्तर को भी अपने शो पर नहीं बुलाएगा। वैसे आपको बता दें ये कोई पहली बार नहीं है जब जावेद अख्तर ने किसी एंकर को अपने जवाबों से लाजवाब कर दिया हो।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *