राशिफल(Horoscope) 29 नवंबर और 30 नवंबर

राशिफल(Horoscope) 29 नवंबर और 30 नवंबर
khabar khalifa

मेष, सिंह, वृश्चिक, मकर

Horoscope of 29th and 30th november
Horoscope of 29th and 30th november

राशिफल(Horoscope) : आपको काफ़ी वक्त से चल रही बीमारी से छुटकारा मिल सकता है। इस दिन आप व्यक्तियों को मदिरा जैसे मादक तरल का सेवन नहीं करना चाहिए, नशे की कंडिशन में आप कोई कीमती सामान खो सकते हैं। बच्चे भविष्य की योजनाएँ बनाने की अपेक्षा भवन के बाहर ज़्यादा वक्त बिताकर आप व्यक्तियों को निराश कर सकते हैं। दिन को ख़ास बनाने को स्नेह एवं उदारता के छोटे-छोटे तोहफ़े व्यक्तियों को दें। लगता है कि आपके विरष्ठ देवदूतों जैसा व्यवहार करने वाले हैं। व्यक्ति आपके बारे में क्या सोचते हैं हम आपको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बजाय आप खाली वक्त में किसी से मिलना जुलना भी लाइक नहीं करेंगे एवं एकांत में आनंदित रहेंगे। आप एवं आपका जीवनसाथी मिलकर दांपत्य जीवन की बेहतरीन यादें रचेंगे। आपके जीवन में आने वाले सभी कष्टों का निवारण होगा। परिवर्तन सृष्टि का नियम है, समय-समय पर आपको अपने जीवन में कई बड़े बदलाव देखने को मिलते रहेंगे। अपनी पार्टनर की भावनाओं का सम्मान करें। बिजनेस व्यापार में अचानक धन लाभ हो सकता है। व्यापार व्यवसाय में उन्नति के नए अवसर सामने आएंगे।

source: http://www.gotohoroscope.com/2019-horoscope/29november.html

कर्क, तुला, वृषभ, मीन

Horoscope of 29th and 30th november
Horoscope of 29th and 30th november

राशिफल(Horoscope): लव लाइफ में आपको अनेक प्रकार के बड़े बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। आप तेजी से प्रगति करते हुए सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे। जितना आप गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे। अपने जीवन में उतनी ही तेजी से प्रगति करते हुए सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे। आपके जीवन की सभी प्रकार की विनाशकारी शक्तियों का अंत होगा। बार-बार लगातार किया गया प्रयास आपके लिए आनंददायक रहेगा। नौकरी पेशा वालों को आने वाले समय में अपने कार्यो पर ध्यान देने की आवश्यकता है। राजनीति के क्षेत्र में सफलता हासिल होगी। धन संबंधित सभी परेशानियों से छुटकारा मिलने वाला है। आपके आत्मविश्वास और पराक्रम में बढ़ोतरी होगी। विदेश से शुभ समाचार मिलने के योग बन रहे हैं। इन राशि वाले लोगों का मन काफी खुश रहेगा, जो लोग बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं उनको लाभदायक एग्रीमेंट मिल सकता है, आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी, आपका आने वाला समय बहुत ही अच्छा रहेगा, धन के स्रोतों में कुछ वृद्धि होती आपको देखने को मिल सकती हैं।पारिवारिक वातावरण में उत्साह का माहौल होगा।

source: http://www.gotohoroscope.com/2019-horoscope/29november.html

मिथुन, कन्या, धनु, कुंभ

Horoscope of 29th and 30th november

राशिफल(Horoscope): आपको अपने जीवन में अनेक बड़े परिवर्तन देखने को मिलेंगे। अगर आप व्यापारी हैं तो, आपको व्यापार के क्षेत्र में अचानक धन लाभ होने की पूरी संभावना नजर आ रही है। आपके ऊपर माता कालरात्रि की कृपा दृष्टि सबसे अधिक बनी रहेगी। माता कालरात्रि का नाम लेकर आप जो भी कार्य करेंगे, उस कार्य में आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है। आपको अपने घर में सबसे ज्यादा दादाजी का सपोर्ट मिलेगा। जिससे आप समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। आपके मन में जो प्लान कई वर्षों से चल रहे थे, वह हकीकत में बदलने का समय आ गया है। शिक्षा एक मूल मंत्र है, जिसके द्वारा आप बड़ी से बड़ी समस्या को आसानी से हल कर सकते हैं। आपके जीवन में आने वाले सभी प्रकार के कष्टों का निवारण होगा। बार-बार लगातार किया गया प्रयास आपके लिए लाइफ चेंजिंग साबित हो सकता है। जितना आप दूसरों की भलाई करेंगे। अपने जीवन में उतनी ही तेजी से प्रगति करते हुए आगे बढ़ेंगे। आपको अपना सच्चा प्यार मिलने के योग नजर आ रहे हैं। आपके जीवन में आने वाली सभी प्रकार की परेशानियों का खात्मा होगा। आपके जीवन में आपको नई खुशखबरी मिलने की संभावनाएं नजर आ रही हैं।सामाजिक क्षेत्र में मान सम्मान की प्राप्ति होगी। आप अपने दैनिक कार्य पूर्ण रूप से सफल कर सकते हैं।

source: http://www.gotohoroscope.com/2019-horoscope/29november.html

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *