राशिफल(Horoscope) : 1 दिसंबर से 7 दिसंबर तक

राशिफल(Horoscope) : 1 दिसंबर से 7 दिसंबर तक
khabar khalifa

मेष, सिंह, धनु राशि :

Horoscope of 1st  to 7th december
Horoscope of 1st to 7th december

राशिफल(Horoscope): आपके भावनाओं में बहने की उम्मीद थोड़ी ज्यादा है ǀकिसी छोटी सी बात पर भी आप उदास हो जायेंगे या पुराने बेह्तर समय को याद करने लगेंगे ǀकिसी पुराने दोस्त से संपर्क साधने की कोशिश कर सकते हैं ǀ आप अपनी वर्त्तमान समस्या को सुलझाने के लिए कोई संतोषजनक समाधान खोजने या किसी की तरफ दोस्ती का हाथ बढाने के मूड में हैं ǀबहुत ज़्यादा तनाव और चिंता करने की आदत सेहत को नुक़सान पहुँचा सकती है। कुछ ख़रीदने से पहले उन चीज़ों का इस्तेमाल करें, जो पहले से आपके पास हैं। दिन मज़े करने के लिहाज़ से बढ़िया है, इसलिए अपनी पसंदीदा चीज़ों और काम का लुत्फ़ उठाएँ। अपने दोस्त से बहुत लम्बे समय बाद मिलने का ख़याल आपके दिल की धड़कन को बढ़ा सकता है। कुछ लोगों को व्यापारिक और शैक्षिक लाभ मिलेगा।

Source: https://in.style.yahoo.com/weekly-horoscope-1st-dec-7th-183000691.html

वृष, कन्या, मीन राशि :

Horoscope of 1st  to 7th december
Horoscope of 1st to 7th december

राशिफल(Horoscope) : थोड़ी से मेहनत और धीरज के साथ आपका दिन बहुत सफल सिद्ध हो सकता है लेकिन सबसे बड़ी चुनौती धीरज बनाये रखन ही है ǀआपको समय बहुत ही धीमी गति से सरकता हुआ महसूस होगा और आपको लगेगा कि जिस गति से आप चाहते हैं उस गति से अब कुछ भी नही हो रहा ǀलेकिन अगर आप जल्दी करने की कोशिश करेंगे तो सारा एजेंडा ही उल्टा-पुल्टा हो जाएगा ǀअपनी ऊर्जा को नियंत्रण में रखने के लिए दिन की शुरुआत किसी राहत देने वाली एक्सरसाइज से करें ǀदिन उम्दा है, दिन अपने लिए समय निकालें और अपनी कमियों और खुबियों पर गौर फर्माएं। इससे आपके व्यक्तित्व में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। आपको ख़ुश करने के लिए आपका जीवनसाथी काफ़ी कोशिशें कर सकता है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि :

Horoscope of 1st  to 7th december
Horoscope of 1st to 7th december

राशिफल(Horoscope): बिना वजह अपनी आलोचना करते रहना आत्मविश्वास को कम कर सकता है। आपको चिंतामुक्त होकर अपने क़रीबी दोस्तों और परिवार के बीच ख़ुशी के लम्हे तलाशने की ज़रूरत है। महिला सहकर्मी बहुत मददगार रहेंगी और अटके कामों को भली-भांति पूरा करने में सहयोग देंगी। बाहरी लोगों का हस्तक्षेप आपके वैवाहिक जीवन में परेशानी उत्पन्न कर सकता है।मानसिक दबाव के बावजूद आपकी सेहत अच्छी रहेगी। आपको मेरी सलाह है कि शराब सिगरेट जैसी चीजों पर पैसा खर्च न करें, ऐसा करना आपके स्वास्थ्य को तो खराब करता ही है आपकी आर्थिक स्थिति भी इससे बिगड़ती है। पारिवारिक ज़िम्मेदारियों का बोझ बढ़ेगा, जो आपको तनाव दे सकता है।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

Horoscope of 1st to 7th december

राशिफल(Horoscope): आपके कार्यालय में आपके और औरो के विचारो में भिन्नता रहेगी चाहे वह आपका सहकर्मी , उच्च अधिकारी या आपका मालिक हो चाहे वो कोई भी हो पर निष्चय ही ये आपके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव डालेगा इसलिए आपको शांत मस्तिष्क से काम लेना है ताकि आप वाद विवाद से बचे रहे । अगर आप प्रातकाल: में दौड़ लगाने जैसा हल्का व्यायाम करे तो आप काफी हद तक अपने तनाव को दूर कर सकते है ।प्यार बहार की तरह है; फूलों, रोशनी और तितलियों से भरा हुआ। आपका रोमानी पहलू उभरकर आएगा। महत्वपूर्ण व्यापारिक सौदे करते समय दूसरों के दबाव में न आएँ। जो लोग अब तक किसी काम में व्यस्त थे उन्हें अपने लिए समय मिल सकता है लेकिन घर में किसी काम के आ जाने से आप फिर से व्यस्त हो सकते हैं।

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *