Horoscope: जाने कैसे रहेगा आपका आने वाला हफ्ता

Horoscope: जाने कैसे रहेगा आपका आने वाला हफ्ता
khabar khalifa

Horoscope: मेष, सिंह, धनु राशि

अचानक आया बदलाव आपके लिए चिंता का कारण बनेगा। आप अभी बातचीत नहीं करना चाहते बल्कि अकेला रहना चाहते हैं। ध्यान करने के लिए समय निकालें और अपने सपनों को लिखें। बुजुर्गों से मिलें और उनके नजरिये से जीवन की देखें। हानिकारक आदतों से हर हाल में बचें। स्वंय शांत रह कर आप अत्तीत का लाभ उठा सकते है। आपके अंदर का बढ़ा हुआ आत्मविश्वास सफलता दिलाएगा। प्रियजनों के साथ अच्छे सम्बन्ध सभी समस्याओं को दूर करने में सक्षम है।आपके घर वाले आपकी कोशिशों और समर्पण को सराहेंगे। प्रेम-संबंधों में अपने स्वतन्त्र विवेक का इस्तेमाल कीजिए। दोस्त आपको तारीफ़ से सराबोर कर देंगे, क्योंकि आप बहुत कठिन काम पूरा करने में क़ामयाब रहेंगे। आपके पास खाली समय होगा और इस समय का इस्तेमाल आप ध्यान योग करने में कर सकते हैं।

वृष, कन्या, मीन राशि :

जीवन के हर क्षेत्र में आपको लाभ होने वाला है। विदेशियों के साथ व्यापार या काम करना लाभदायक होगा। इस व्यस्त काल में अपने स्वास्थ्य का भी ख़याल रखें और आवश्यकता पड़ने पर अस्पताल मेडिकल जांच अवश्य कराएं। दीर्घकालिक निवेश के अभी बचे। मामूली मुद्दों में उलझने से बचें और लक्ष्य की तरफ ध्यान दें। अपने ग्राहकों को पर्याप्त सेवा प्रदान करें ताकि आपका व्यवसाय बढ़ें। बिज़नेस में लाभ बढ़ाने और अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए योजना बनाएं और लक्ष्य निर्धारित करें। आप पाएंगे कि आपकी उत्पादकता बढ़िया है और आप हर कार्य को सफलतापूर्वक पूरा कर सकते हैं। दिन अपने प्रिय की भावनाओं को समझें। किसी भी ख़र्चीले काम या योजना में हाथ डालने से पहले ठीक तरह से सोच-विचार कर लें। अंजान लोगों से बात करना ठीक है लेकिन उनकी विश्वसनियता जाने बिना उनको अपने जीवन की बातें बताकर आप अपना वक्त ही जाया करेंगे और कुछ नहीं।

Horoscope: मिथुन, तुला, कुंभ राशि :

व्यापार में लाभ पाना चाहते है तो सोच समझ कर निवेश करें। कोई दोस्त या शुभ चिंतक अचानक आई घरेलू मुसीबतों को दूर करने में मदद करेगा। अपनी कड़ी मेहनत से आप किस्मत पलट सकते है। अपने मनीभाव को उच्च रखें, इसके बाद दुनिया आपके क़दमों में होगी। आप कई कार्यों में व्यस्त रहेंगे जिनमे से आधिकारिक मामले आपका अधिक समय लेंगे। मौजूदा आर्थिक माहौल और अन्य परिस्थितयों में आपको आत्मविश्वास की ज़रूरत है। एक विशिष्ट और लाभ प्रदान करने वाली योजना आपके प्रदर्शन को बेहतरीन बनाएगी। याद रखें, जब आपका उद्देश्य मजबूत होता है तो कड़ी मेहनत एक विकल्प नहीं बल्कि आवश्यकता बन जाती है।

Horoscope: कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आप अभी अमीर महसूस कर रहे हैं और धन को अपने मित्रों और परिवार के साथ शेयर करने के लिए तैयार हैं। अच्छी कंपनी का मज़ा लें। दूसरे लोग भी आपके करिश्मे की तरफ आकर्षित हो रहे हैं। अभी बनाये गए कनेक्शन भविष्य में सहायक साबित हो सकते हैं। आप अपने उद्देश्य के बारे में अच्छे से जानते हैं और आपको पता हैं कि इसके लिए कड़ी मेहनत विकल्प नहीं बल्कि ज़रूरत हैं। मन भ्रमित हो सकता हैं इसलिए अपना ध्यान लक्ष्य पर रखें।आपको मानसिक शांति का अहसास होगा। लंबे अरसे के बाद जीवनसाथी के साथ काफ़ी वक़्त गुज़ारने का मौक़ा मिल सकता है।स्वतः ही अपनी चिकित्सा करना घातक सिद्धा होगा। कोई भी औषधि लेने से पहले चिकित्सक की सलाह लें, नहीं तो लेने के देने पड़ सकते हैं। लम्बे समय से अटके मुआवज़े और कर्ज़ आदि आख़िरकार आपको मिल जाएंगे। अपने बच्चों के लिए योजना बनाने के लिहाज़ से अच्छा दिन है।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *