Gautam Gambhir ने कपिल मिश्रा को लिया आड़े हाथ

Gautam Gambhir ने कपिल मिश्रा को लिया आड़े हाथ
khabar khalifa

Delhi :पूर्व क्रिकेटर और दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर(Gautam Gambhir) ने मीडिया से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है। पिछले तीन दिनों से दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके में भड़क रही हिंसा पर गौतम गंभीर(Gautam Gambhir) बोले कि हिंसा के लिए भीड़ को उकसाने वालों पर और भड़काऊ भाषण देने वालों पर कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए फिर चाहे वे भाजपा नेता कपिल मिश्रा हों या कोई और।

दिल्ली में जारी है हिंसा, गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कपिल पर साधा निशाना

Gautam Gambhir slams Kapil Mishra
Gautam Gambhir slams Kapil Mishra

दिल्ली के नॉर्थ-ईस्ट इलाके में CAA कानून के विरोध और समर्थन में हो रहे प्रदर्शन रविवार 23 फ़रवरी से हिंसक हो गए। आपको बता दें 23 फ़रवरी को ही भजपा नेता कपिल मिश्र ने एक जनसभा में पुलिस DCP के साथ खड़े हो कर कहा था कि अगर पुलिस डोनाल्ड ट्रम्प के जाने तक दिल्ली CAA के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों को नहीं हटती तो यह काम कपिल मिश्रा और उनके समर्थक अपने हाथ में ले लेंगे। कपिल के इसी बयान के बाद से ही राजधानी दिल्ली हिंसा और दंगे में झुलस रही है। इसी बात को लेकरके गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अब कपिल मिश्रा को आड़े हाथों लिया।

पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं कपिल।

Gautam Gambhir slams Kapil Mishra
Gautam Gambhir slams Kapil Mishra

न्यूज़ एजेंसी ANI से बात करते हुए गौतम गंभीर कपिल के इस बयान पर बोले चाहे कोई भी व्यक्ति हो, चाहे वो कपिल मिश्रा हों या कोई और, चाहे वो किसी भी पार्टी का हो, यदि वो भड़काऊ भाषण दे रहा है तो उस पर कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए। कई लोगो का मानना है के कपिल का यही भाषण दिल्ली में हिंसा का कारण बना है। दिल्ली में कपिल मिश्रा के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कर ली गयी है वहीँ शिकायतकर्ता कपिल की गिरफ्तारी मांग रहे हैं। यह ऐसा पहला मौका नहीं है जब कपिल मिश्रा को अपने बड़बोलेपन की वजह से आलोचना और विवादों के सामना करना पड़ा हो , इससे पहले दिल्ली चुनावों के दौरान भी कपिल सम्प्रदायकता फैलाने वाले वक्तव्य देकर सुर्खियां बटोर चुके हैं।

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *