Police पर बनी ये पांच फिल्में अगले साल होंगी रिलीज़

Police पर बनी ये पांच फिल्में अगले साल होंगी रिलीज़
khabar khalifa

2020 में वैसे तो पुलिस (Police) पर बनी कई फिल्में रिलीज होने वाली है, लेकिन हम उन 5 धाकड़ फिल्मों की बात करने जा रहे है, जो बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा सकती है। ये पाँचों ही 2020 की एक बहुप्रतीक्षित फिल्में है, जिनके रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वैसे इनमें 3 बॉलीवुड की और बाकी 2 फिल्में साउथ की है। जबकि साउथ की इन 2 फिल्मों में से एक फिल्म हिंदी में रिलीज होने वाली है

जाने कौनसी है ये 5 फिल्में

Films based on story of police
Films based on story of police

1) सूर्यवंशी – 155 करोड़ के बजट में बनी ये पुलिस पर बनी अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। फिल्म में ना सिर्फ अक्षय कुमार पुलिस(Police) ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। बल्कि फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह की भी एक झलक देखने को मिलेगी। दर्शक इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, समीक्षकों का मानना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा आराम से पार कर जाएगी। वैसे फिल्म 27 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

2) दरबार – 68 की उम्र के रजनीकांत इस फिल्म में पुलिस (Police) ऑफिसर का रोल निभा रहे है, बता दे कि पिछले ही हफ्ते उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है। वैसे इस फिल्म के अब तक कई पोस्टर रिलीज हो चुके है, जिसमे रजनीकांत का धाकड़ लुक देखने को मिला है। ये फिल्म 10 जनवरी को एक साथ पाँच भाषाओं में रिलीज होने वाली है। बता दे कि इस फिल्म में सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, नयनतारा, श्रिया सरन और नवाब शाह जैसे दमदार कलाकारों को देखा जाएगा। इस फिल्म का बजट 100 करोड़ से ऊपर पहुंच चुका है।

3) सत्यमेव जयते 2 – सत्यमेव जयते के पहले पार्ट में जहां जॉन अब्राहम को भष्टाचार के खिलाफ लड़ते हुए देखा गया था, वहीं दूसरे पार्ट में जॉन अब्राहम पुलिस(Police) ऑफिसर बनकर भष्टाचार के खिलाफ लड़ेगे। वैसे सत्यमेव जयते 2 फिल्म के पहले पोस्टर में जॉन अब्राहम को पुलिस की वर्दी में देखा गया है, जिसमे उनका दमदार लुक देखने को मिला है। जॉन अब्राहम की ये फिल्म सिनेमाघरों मे अगले साल 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

4) बागी 3 – ये तो सभी जानते है कि ये तमिल की हिट फिल्म वेट्टई का रीमेक है। जिसमें आर माधवन पुलिस के रोल में नजर आए थे। अब वहीं किरदार बागी 3 में रितेश देशमुख निभाने वाले है। वहीं फिल्म में टाइगर श्रॉफ को भी दमदार रोल में देखा जाएगा। फिल्म में इन दोनों की कांटे की टक्कर देखने को मिलने वाली है, ये फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होने वाली है।

5) थाला 60 – 2019 में विश्वासम और नरकोंडा पारवई जैसी बैक टू बैक 2 ब्लॉकबस्टर देने वाले अजीत कुमार अपनी अगली फिल्म में पुलिस का रोल निभाने वाले है। तमिल दर्शकों में उनकी इस फिल्म को लेकर जबरदस्त की उत्सुकता देखने को मिल रही है, लेकिन ये फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज होने वाली है। ऐसा सुनने में आ रहा है कि अजीत कुमार की इस फिल्म में अजय देवगन निगेटिव रोल निभाने वाले है। वैसे मेकर्स ने अभी तक इसका खुलासा नही किया है, लेकिन अगर सच में इस फिल्म में अजय देवगन एंट्री लेते है तो फिल्म सिनेमाघरों मे धूम मचा सकती है।

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *