Rashifal: इन राशि के जातकों पर पड़ेगा साढ़ेसाती का प्रभाव

Rashifal: इन राशि के जातकों पर पड़ेगा साढ़ेसाती का प्रभाव
khabar khalifa

Rashifal:इस आलेख में हम आपको उन 3 राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें शनिदेव की साढ़ेसाती से सावधान रहने की आवश्यकता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनिदेव साढ़ेसाती की शुरुआत करने जा रहे हैं, जिससे इसका सीधा प्रभाव 12 में से 3 राशियों पर पड़ सकता है। इसलिए कहा जा रहा है कि इन राशियों के लोगों को साढ़ेसाती के इस समय काल में सम्भल कर काम करने की जरूरत है। तो आइए जानते हैं कौन सी हैं वह तीन राशियां।

कुंभ राशि

Effect of sadhesaati on zodia signs
Effect of sadhesaati on zodia signs

Rashifal: सबसे पहले बात करें तो कुंभ राशि वालों को काफी सावधान रहने की जरूरत है। कुंभ राशि वाले लोग कहीं वाहन से यात्रा कर रहे हैं तो आपको संभलकर रहने की आवश्यकता है। इस समय आप अपने धन का निवेश ना ही करें तो आपके लिए उत्तम रहेगा, वरना आपको बहुत बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। अपने परिवार पर ध्यान न देना आपकी सबसे बड़ी गलती हो सकती है। किसी अनजान व्यक्ति को उधार दिया हुआ धन फंस सकता है। इस समय आपके दोस्तों से आपका झगड़ा होने के योग बन रहे हैं। आपके पुत्र के विवाह में बाधा आ सकती है।

सिंह राशि

Effect of sadhesaati on zodia signs
Effect of sadhesaati on zodia signs

सिंह राशि के जातकों की बात करें तो आपको भगवान शनिदेव के सामने तेल का दीपक जलाकर उनकी पूजा अवश्य करें। जो लोग व्यापारी हैं उन्हें व्यापार में भारी नुकसान होने के योग नजर आ रहे हैं। घर परिवार में खुशी भरा माहौल बना रहेगा लेकिन कार्यक्षेत्र में आपके सभी कार्यों में आपको असफलता प्राप्त हो सकती है। स्वास्थ्य की दृष्टि से आपको कोई नुकसान नहीं होगा। अगर आप किसी शुभ कार्य के लिए यात्रा करने जा रहे हैं तो आपको संभलकर रहने की जरूरत है। दूसरों के प्रति अपने स्वभाव को अच्छा रखें।

तुला राशि

Effect of sadhesaati on zodiac signs
Effect of sadhesaati on zodiac signs

तुला राशि के जातकों की बात करें तो इस बार शनिदेव की साढ़ेसाती का प्रभाव इन पर सबसे ज्यादा पड़ सकता है। भगवान शनिदेव को खुश करने के लिए घर में तेल का दीपक जलाएं और साथ ही उपवास भी रखें। किसी अनजान लोगों से लड़ाई-झगड़ा ना करें। आपके मन के भीतर जो कालिस है उसे बहार निकालें। अपने प्रेमी के साथ विश्वासघात ना करें, इससे भगवान शनिदेव रूठ सकते हैं। घर में शांति बनाए रखें। अपने आस-पास साफ-सफाई का ध्यान रखें और कहीं भी कचरा ना फैलाएं। आपके विवाह में बाधा आने की संभावना है

source: https://www.amarujala.com/photo-gallery/astrology/predictions/libra-rashifal-2020-libra-horoscope-prediction-2020

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *