Devkinandan Thakurji पर महिला ने लगाया छेड़खानी का आरोप

Devkinandan Thakurji पर महिला ने लगाया छेड़खानी का आरोप
khabar khalifa

Uttar Pradesh: वृन्दावन के मशहूर कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर(Devkinandan Thakurji ) पर एक महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाया है। यहां आपको सबसे पहले बता दें कि वृन्दावन, हिंदुओं का एक प्रमुख धार्मिक स्थल है और यहां भगवान कृष्ण को लेकर लोगों के बीच कई धार्मिक मान्यताएं हैं।देवकीनंदन ठाकुर (Devkinandan Thakurji )अक्सर यहां कथावाचन करते हैं और उन्हें सुनने के लिए देश-विदेश से लोग यहां आते हैं। लेकिन अब उनके खिलाफ केस दर्ज होने के बाद ब्रज में हड़कंप मच गया है क्योंकि देश-विदेश में देवकीनंदन की कथाएं होती रहती हैं। देवकीनंदन ब्रिज समेत देश विदेश में भी काफी मशहूर है अपनी कथाओं के लिए, लाखों में उनके भक्त उनकी कथाओं को आस्था चैनल पर सुनते है।

भाई श्यामसुंदर के साथ मिलकर की मारपीट

Devkinandan Thakurji Booked for molestating women
Thakurji Booked for molestating women

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 24 फरवरी की देर रात कथावाचक देवकीनंदन अपने भाई श्यामसुंदर और अन्य लोगों के साथ उनके घर में घुस गए और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उन्हें गंदी-गंदी गालियां दी। महिला का आरोप है कि उनके साथ देवकीनंदन(Devkinandan Thakurji ) ने छेड़खानी की और मारपीट भी की गई।आपको बता दें की देवकीनंदन ठाकुरजी ने वृन्दावन में एक भव्य मंदिर का भी निर्माण करवाया है उसके अलावा उन्होंने एक धर्मशाला का भी निर्माण करवाया है।

Devkinandan Thakurji समेत 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज

Devkinandan Thakurji Booked for molestating women
Booked for molestating women

इस मामले में देवकीनंदन(Devkinandan Thakurji ) सहित 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। देवकीनंदन के अलावा जिन अन्य 5 लोगों पर केस दर्ज कराया गया है उनमें श्यामसुंदर, गजेंद्र, विजय, अमित और धर्मेंद्र शामिल हैं। इन सभी पर एससी/एसटी एक्ट और भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 323, 452, 504, 506 और 147 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है. फ़िलहाल देवकीनंदन(Devkinandan Thakurji ) ने अभी तक इस मामले में कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है अब देखना ये होगा की पुलिस इस मामले में कब एक्शन लेती है।

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *