Delhi Violence में बन्दूकबाज़ Shahrukh गिरफ्तार

Delhi Violence में  बन्दूकबाज़ Shahrukh गिरफ्तार
khabar khalifa

Delhi Violence के दौरान उत्तर-पूर्वी दिल्ली के इलाके में पुलिस के सामने हवा में बन्दूक लहराने और हवाई फायर करने वाले Shahrukh को दिल्ली पुलिस ने धरदबोचा। पुलिस के सामने गोली चलाने के बाद Shahrukh 25 फरवरी को और उसका परिवार 26 फरवरी को घर से फरार हो गया था। जानकारी के अनुसार, Shahrukh को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने उत्तर प्रदेश के शामली जिले से गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल शाहरुख को दिल्ली लाया जा रहा है। आपको बता दें की दिल्ली लाकर शारुख को कोर्ट में पेश किया जायेगा।

पुलिस कर रही थी तलाश

Delhi Violence Accused Shahrukh Arrested

Shahrukh की तलाश के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी और अब उसे सफलता मिली है। Shahrukhको अब शामली से दिल्ली लाया जा रहा है। पिछले दिनों संयुक्त आयुक्त आलोक कुमार ने बताया था कि फिलहाल हम हिंसा के दौरान एक निहत्थे जवान के सीने पर पिस्तौल तानने वाले और हवा में कई राउंड गोलियां दागकर आतंक मचाने वाले Shahrukh खान की तलाश में जुटे हैं।

एसपी को टीवी से मिली थी Shahrukh की जानकारी।

Delhi Violence Accused Shahrukh Arrested

शाहरुख की गिरफ्तारी के बारे में स्थानीय पुलिस को भी किसी तरह की खबर नहीं थी। एसपी शामली विनीत जयसवाल का कहना है कि उन्हें भी टीवी चैनलों के माध्यम से यह जानकारी मिली, लेकिन जनपद से शाहरुख की गिरफ्तारी के संबंधित कोई भी जानकारी दिल्ली क्राइम ब्रांच ने उन्हें नहीं दी है।एसपी शामली के अनुसार उन्हें यह भी जानकारी मिल रही थी कि शाहरुख की बरेली में गिरफ्तारी हुई है। उन्होंने एसएसपी बरेली से भी बात की, लेकिन वहां भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *