Dabangg 3 ने की बम्पर ओपनिंग, कई रिकॉर्ड टूटे

Dabangg 3 ने की बम्पर ओपनिंग, कई रिकॉर्ड टूटे
khabar khalifa

Entertainment :सलमान खान की फिल्म दबंग 3(Dabangg 3) आज के दिन में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है। फिल्म दबंग फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है जिसे देखने के लिए फैंस काफी उत्सुकता बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सुदीप और साईं मांजरेकर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं तो वहीं अरबाज खान, माही गिल, अमोल गुप्ते जैसे सितारे सपोर्टिंग रोल में शामिल है।

Dabangg 3 को मिले 3.5 स्टार्स

Dabangg 3 got bumper opening
Dabangg 3 got bumper opening

इस फिल्म को फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने भी अच्छा बताया और 5 में से 3.5 स्टार रेटिंग भी दिए वहीं फैंस भी इस फिल्म को काफी पसंद करते नजर आ रहे हैं। पहले ही दिन मॉर्निंग शो देखने के लिए सिनेमाघरों तक भारी-भरकम दर्शक पहुंचे हैं। फिल्म की कहानी में सलमान खान का भूतकाल की भी सीन दिखाया जायेगा। जहां फिल्म में सलमान खान चुलबुल पांडे के पुलिस के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं किच्चा सुदीप बाली सिंह की खूंखार विलेन की भूमिका में नजर आएंगे।

जाने कितनी हुई कमाई

Dabangg 3 got bumper opening
Dabangg 3 got bumper opening

अब बात करते हैं Dabangg 3 की कमाई के बारे में तो इस फिल्म को लेकर फैंस में जैसे क्रेज देखने को मिल रही है उसे देखते हुए यह फिल्म पहले दिन Sacnilk के मुताबिक लगभग 30 करोड़ रुपए की शानदार ओपनिंग कर पाई है। जिससे इस फिल्म ने 2019 की 6 फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिया है जिसमें ‘मिशन मंगल’ (28.45 करोड़), ‘साहो’ (24.40 करोड़), ‘केसरी’ (20.40 करोड़), ‘कबीर सिंह’ (20.22 करोड़), ‘गली बॉय’ (19.26 करोड़) और ‘हाउसफुल 4’ (19.08 करोड़) जैसी शानदार फिल्में शामिल है। फिल्म को पहले ही दिन मॉर्निंग शो में 40 से 45 प्रतिशत की ऑक्युपेंसी देखने को मिली और अनुमान यह भी लगाया गया है कि रात के शो में यह ऑक्युपेंसी 60 से 65 प्रतिशत तक हो सकती है।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *