LUCKNOW में मड़ियांव रेप पीड़िता से मिले कांग्रेस पदाधिकारी

LUCKNOW में मड़ियांव रेप पीड़िता से मिले कांग्रेस पदाधिकारी
khabar khalifa

मड़ियांव में सात दिसंबर को किशोरी से रेप की घटना हुई थी। मामले में कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश कांग्रेस सचिव, प्रभारी लखनऊ रमेश कुमार शुक्ल के नेतृत्व में पीड़िता के गांव पहुंचकर उसके परिवारीजनों से मिला और पीड़िता की दिव्यांग मां को सांत्वना दी।

लखनऊ (LUCKNOW): मड़ियांव रेप पीड़ित किशोरी के परिवारीजन से सोमवार को कांग्रेस (Congress) पदाधिकारियों ने मुलाकात कर उनका हाल जाना। इसके बाद ट्रॉमा सेंटर में भर्ती पीड़िता से मिलकर उसे मदद का आश्वासन दिया। मड़ियांव में सात दिसंबर को किशोरी से रेप की घटना हुई थी। मामले में कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश कांग्रेस सचिव, प्रभारी लखनऊ रमेश कुमार शुक्ल के नेतृत्व में पीड़िता के गांव पहुंचकर उसके परिवारीजनों से मिला और पीड़िता की दिव्यांग मां को सांत्वना दी। कांग्रेस प्रतिनिधियों ने शोक सन्तिप्त परिवार को आश्वाशन दिया की वो पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए भर्षक प्रयास करेंगे साथ ही साथ अगर जरुरत पड़ी तो वो इसके लिए आंदोलन करके सरकार से अपनी बात मनवाएंगे।

Source : https://khabar.ndtv.com/news/uttar-pradesh/alleged-rape-victim-tries-to-commit-suicide-in-lucknow-2145524

जल्द ही लखनऊ (LUCKNOW) रेप केस पर सौपेंगे रिपोर्ट

lucknow

प्रतिनिधिमंडल जल्द ही अपनी विस्तृत रिपोर्ट उप्र कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को सौंपेगा। प्रतिनिधिमंडल में अजय श्रीवास्तव ‘अज्जू’, महिला कांग्रेस मध्य जोन अध्यक्ष ममता चौधरी, नेता पार्षद दल आस्था तिवारी, प्रेमलता द्विवेदी, सुशीला शर्मा, संगीता देवी, वेद प्रकाश त्रिपाठी, शैलेन्द्र तिवारी, संजय सिंह, पंकज तिवारी, नीरज तिवारी, हनुमान गौतम, संजय श्रीवास्तव और उपेंद्र शामिल रहें।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *