CM Yogi Adityanath का उन्नाव केस पर बयान

CM Yogi Adityanath का उन्नाव केस पर बयान
khabar khalifa

Lucknow :90 फीसदी झुलसी उन्नाव की दुष्कर्म पीड़ित ने शुक्रवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। रात 11.40 बजे उसे कार्डियक अरेस्ट हुआ था। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Adityanath) ने शनिवार को कहा कि यह केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा। घटना पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल बोलीं कि आरोपियों को एक महीने में फांसी दी जाए।

Source: https://www.indiatoday.in/india/story/up-cm-yogi-adityanath-on-unnao-rape-victim-death-fast-track-court-case-1626071-2019-12-07

जमानत पर छूटे आरोपियों ने ज़िंदा जलाया

Accused set victim on fire
Accused set victim on fire

जमानत पर छूटे दुष्कर्म के आरोपियों ने पीड़ित को गुरुवार तड़के जला दिया था। जलते शरीर के साथ ही एक किमी तक भागकर उसने लोगों की मदद से पुलिस को आपबीती बताई थी। गुरुवार देर शाम उसे एयरलिफ्ट कर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया था। अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ. सुनील गुप्ता ने बताया कि अस्पताल पहुंचने के बाद पीड़ित पूछ रही थी कि वह बच तो पाएगी?

सीएम योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Adityanath) ने जल्द कार्यवाई का आश्वासन

Accused set victim on fire
Accused set victim on fire

डॉ. सुनील गुप्ता ने कहा कि वह जीना चाहती थी। उसने अपने भाई से कहा था कि उसके गुनहगार बचने नहीं चाहिए। पांचों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए थे। इनमें से दो वही हैं, जिन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया था। अब इस मामले पर सीएम योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Adityanath) ने कड़ा रुख अपनाया है। उन्होंने कहा है कि किसी भी आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा। फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाकर पीड़ित को इंसाफ दिलाया जाएगा।

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *