Boris Johnson जल्द करने वाले है शादी

Boris Johnson जल्द करने वाले है शादी
khabar khalifa

International: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन(Boris Johnson) की गर्लफ्रेंड हाल ही में प्रेग्नेंट हुई है, और जल्द शादी करने बाले है। इस जोड़े के प्रवक्ता ने ब्रिटिश मीडिया को बताया, ‘प्रधानमंत्री जॉनसन और मिस सायमंड्स को अपनी सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। वे दोनों इस साल गर्मियों की शुरुआत में बच्चा होने की उम्मीद कर रहे हैं।’ प्रधानमंत्री कार्यालय 10 डाउनिंग स्ट्रीट की प्रवक्ता ने भी इस खबर की पुष्टि की है। हालांकि उन्होंने इसे लेकर कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी।

इंस्टाग्राम पर शेयर की सगाई की न्यूज़

Boris Johnson Will soon marry his girlfriend
Britain PM will soon marry his Girlfriend

वहीं ब्रिटेन के डेली मेल के मुताबिक, सायमंड्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जॉनसन (Boris Johnson) के साथ अपनी एक इंटिमेट तस्वीर शेयर करते हुए सगाई की घोषणा की है। अखबार के मुताबिक, सायमंड्स का इंस्टा अकाउंट प्राइवेट है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘आपमें से कई लोगों को पहले ही पता होगा, लेकिन मेरे वे दोस्त जिन्हें अभी नहीं उन्हें बता दूं कि हमने पिछले साल के अंत में सगाई कर ली और हम गर्मियों की शुरुआत में बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।’

Boris Johnson का दो बार हो चूका है तलाक

Boris Johnson Will soon marry his girlfriend
Britain PM will soon marry his Girlfriend

55 वर्षीय जॉनसन(Boris Johnson) का दो बार तलाक हो चुका है। उन्होंने 2018 में अपनी 26 साल की शादी टूटने का ऐलान किया था। वहीं पिछले साल से ही वह 31 वर्षीय सायमंड्स के साथ रिश्ते में थे बोरिस जॉनसन(Boris Johnson) ने पिछली गर्मियों में प्रधानमंत्री पद संभाला था और फिर दिसंबर में हुए देश के आम चुनाव में जोरदार जीत हासिल की थी। वह ब्रिटेन के 250 वर्षों के लोकतांत्रिक इतिहासमें पहले ऐसे प्रधानमंत्री होंगे, जो पद संभालने के दौरान शादी करेगा। वह और साइमंड्स पहले ही प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास में रहने वाले पहले अविवाहित जोड़े के रूप में इतिहास बना चुके हैं .

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *