Bollywood: इस साल धमाल मचाएंगी ये फिल्में

Bollywood: इस साल धमाल मचाएंगी ये फिल्में
khabar khalifa

Bollywood: इंडियन सिनेमा में कई ऐसी फिल्में बन रही है जिनसे ट्रेड एक्सपर्ट को इतिहास रचने की उम्मीद है। इस पोस्ट में हम सिर्फ उन 5 फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्हें बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने के लिए ही बनाया जा रहा है। तो चलिए जानते है उन फिल्मों के बारे में

आर आर आर

Bollywood: These Films will be blockbuster this year

ये इंडियन सिनेमा की सबसे एक्सपेंसिव फिल्म है, जिसका बजट लगभग 420 करोड़ के आसपास है। बाहुबली से इतिहास रचने के बाद एस एस राजमौली को अपनी इस फिल्म से भी यहीं उम्मीद है, वैसे उनकी पिछली फिल्म बाहुबली 2 ने इंडिया में 1000 करोड़ का कारोबार किया था। जबकि इस बार वो राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन जैसे 3 बड़े सुपरस्टार को लेकर आर आर आर फिल्म बना रहे है। ऐसे में उनकी ये फिल्म बाहुबली 2 से भी ज्यादा का कारोबार कर सकती है।

Bollywood: केजीएफ 2

Bollywood: These Films will be blockbuster this year
Bollywood: These Films will be blockbuster this year Bollywood: These Films will be blockbuster this year Bollywood: These Films will be blockbuster this year

पहले पार्ट के बाद दूसरे पार्ट को और भी बड़े लेवल पर बनाया जा रहा है, जबकि दूसरे पार्ट से कुछ अन्य बड़े कलाकार भी जुड़े है। दूसरे पार्ट में संजय दत्त और रवीना टंडन को भी देखा जाएगा। पहला पार्ट देखने के बाद दूसरे पार्ट के लिए दर्शकों में जबरदस्त का क्रेज देखने को मिल रहा है। केजीएफ 2 को बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने के लिए ही बनाया जा रहा है, जबकि उम्मीद ऐसी है कि फिल्म हिंदी में ही 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

कृष 4

Bollywood: These Films will be blockbuster this year

Bollywood: पिछले 4 सालों से ऋतिक रोशन की इस फिल्म को लेकर अफवाहें सुनने को मिल रही है, लेकिन फाइनली अब ऋतिक रोशन की इस फिल्म पर काम शुरु हो गया है। राकेश रोशन इस फिल्म को 250 करोड़ के एक बिग बजट में बनाने वाले है। अब जब फिल्म का बजट इतना ज्यादा है तो ये समझ ही सकते है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई कितने करोड़ की करेगी। वैसे फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ नवाजुद्दीन सिद्दिकी और दीपिका पादुकोण को भी देखा जा सकता है।

Bollywood: सूर्यवंशी

 These Films will be blockbuster this year

ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह को भी देखा जाएगा। वैसे अक्षय कुमार की पिछली 3 तीनों से जहाँ 200 करोड़ का नेट कारोबार किया है, वहीं उनकी ये फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। जिससे सूर्यवंशी अक्षय कुमार की पहली 300 करोड़ी बन जाएगी, वैसे फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म पोस्टपोन हो गई है।

ब्रह्मास्त्र

Bollywood: अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ये एक सुपरहीरो वाली फिल्म है, जिसमें रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और नागार्जुन जैसे बड़े सितारों को भी देखा जाएगा। ये फिल्म पिछले 2 सालों से बन रही है, जिसकी वजह से फिल्म के रिलीज में देरी हो रही है। वैसे ये फिल्म अब 4 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। मेकर्स इस फिल्म को सिर्फ इतिहास रचने के लिए ही बना रहे है क्योंकि वो इस फिल्म को बनाने में पानी की तरह पैसा बहा रहे है, वैसे इस फिल्म का बजट 180 करोड़ के आसपास पहुंच चुका है।

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *