BJP के इस नेता ने छोड़ी पार्टी, भड़काऊ बयानों से थी ख़फ़ा

BJP के इस नेता ने छोड़ी पार्टी, भड़काऊ बयानों से थी ख़फ़ा
khabar khalifa

Politics: दिल्ली (BJP) में बीते दिनों कई जगहों पर हिंसा की वारदात देखने को मिलेगी आपको बता दें कि दिल्ली हिंसा में अब तक 43 लोगों की मौत हो चुकी है और 200 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं। दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून पर जारी विरोध प्रदर्शन के बीच भारतीय जनता पार्टी(BJP) के नेता कपिल मिश्रा द्वारा दिए गए विवादित बयान पर भी काफी राजनीति हो रही है। कपिल मिश्रा और प्रवेश ठाकुर के इन बयानों के ही बाद में दिल्ली में हिंसा भड़की जिसमें कई लोग मारे गए, साथ ही साथ इस वजह पूरी तरह जल गयी।

BJP नेता सुभद्रा मुख़र्जी ने दिया इस्तीफा

BJP politician resigns from party
politician resigns from party

इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अंदर भी कई सवाल उठने लगे हैं लेकिन अभी तक भाजपा ने अपने नेता कपिल मिश्रा पर कोई भी बड़ा एक्शन नहीं लिया है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिग्गज नेता सुभद्रा मुखर्जी ने रविवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है, जिससे बीजेपी को करारा झटका लगा है।आपको बता दें कि सुभद्रा मुखर्जी ने अपनी इस्तीफा देने की सबसे बड़ी वजह भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कपिल मिश्रा और अनुराग ठाकुर जैसे नेताओं को बताया है। सुभद्रा मुखर्जी ने कहा कि “जिस पार्टी में अनुराग ठाकुर और कपिल मिश्रा जैसे भड़काऊ बयान देने वाले नेता हैं वह उस पार्टी से दूर ही रहेंगी।”

पश्चिम बंगाल की है दिग्गज नेता

BJP politician resigns from party
politician resigns from party

उन्होंने आगे यह भी कहा कि दिल्ली हिंसा के बाद वे भारतीय जनता पार्टी (BJP) से इस्तीफा देने के लिए मजबूर हो गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुभद्रा मुखर्जी पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज महिला नेता के तौर पर जानी जाती हैं। जल्द ही बंगाल में चुनाव होने जा रहा है, ऐसे में बंगाल की इस दिग्गज महिला नेता का पार्टी से इस्तीफा देना भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है।

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *