बेंगलुरु(Bengaluru) की ये कंपनी दे रही है आपको सोने के लिए पैसे

बेंगलुरु(Bengaluru) की ये कंपनी दे रही है आपको सोने के लिए पैसे
khabar khalifa

बेंगलुरु(Bengaluru) : वैसे तो हर कोई चाहता है की उसकी जॉब या इंटर्नशिप बाउट ही ज्यादा आरामदायक हो और उन्हें ज्यादा काम न करना पड़े और वो आराम से काम करें, यहां तक की कई लोग तो ऐसे भी होते हैं जिन्हें नींद इतनी की प्यारी होती है की वो चाहते है वो सोते ही रहे लेकिन क्या आपको पता है की बेंगलुरु(Bengaluru) की एक कंपनी अब आपको सोने के लिए एक लाख रुपये देगी। यह इतना अच्छा होगा कि आप 9 घंटे की नींद पूरी कर लेंगे और एक लाख रुपये भी कमा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपका चयन होना जरूरी है।

Source: https://www.amarujala.com/photo-gallery/bizarre-news/bengaluru-based-startup-wakefit-will-pay-one-lakh-rupees-for-sleeping

बेंगलुरु(Bengaluru) की कौन सी कंपनी दे रही है ऑफर

Bengaluru's company is offering sleep internship
Bengaluru’s company is offering sleep internship

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु(Bengaluru) की ऑनलाइन फर्म वेकफिट ने यह पेशकश की है। ऑनलाइन स्लीप सॉल्यूशन फर्म ने अपने प्रोग्राम का नाम वेकफिट स्लीप इंटर्नशिप रखा है। इस इंटर्नशिप में चयनित कैंडिडेट को 9 घंटे की नींद लेनी होगी ताकि कंपनी के एक्सपर्ट्स और बाकी लोग आपके स्लीपिंग पैटर्न को एनाल्य्स कर सके और उसकी डिटेल्ड स्टडी भी कर सके।

क्या शर्तें लागू होती हैं?

Bengaluru's company is offering sleep internship
Bengaluru’s company is offering sleep internship

इस इंटर्नशिप के लिए कुछ ही लोगों का चयन किया जाएगा। यहां आपको कंपनी द्वारा दिए गए गद्दे पर सोना होगा। आपको रोज बताना होगा कि आपको नींद कैसे आई। अच्छी या बुरी। साथ ही साथ आपको हर रोज 9 घंटे की नींद लेना अनिवार्य होगा और इनके दिए हुए गद्दे पर आप लैपटॉप या और किसी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस का इस्तेमाल नहीं कर सकते है।

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *