Cricket: कोरोना वायरस का डर, क्रिकेट मैच स्थगित

Cricket: कोरोना वायरस का डर, क्रिकेट मैच स्थगित
khabar khalifa

Cricket: धर्मशाला में बारिश के कारण पहला वन-डे मैच रद्द होने के बाद शुक्रवार को भारतीय टीम दूसरे वन-डे मैच के लिए लखनऊ पहुंची। कोरोना-वायरस के कारण कई खिलाड़ी मुँह पर मास्क लगाए हुए दिखे तो कई खिलाड़ी बिना मास्क के दिखे।आपको बता दें कोरोना-वायरस के कारण बीसीसीआई ने पहले लखनऊ और कोलकाता वन-डे के लिए बिना दर्शकों के मैच करवाने का फैसला लिया था। 15 मार्च को लखनऊ में होने वाला वन-डे मैच भी बिना दर्शकों के होने वाला था और खिलाड़ियों ने इसके लिए लखनऊ में अभ्यास भी करना शुरू कर दिया था।

Cricket: वन-डे श्रंखला पूरी तरह से स्थगित

BCCI Postpones Cricket Matches
BCCI Postpones Cricket Matches

लेकिन शुक्रवार को शाम होते होते भारतीय टीम को बुरी खबर मिली। बीसीसीआई ने कोरोना-वायरस के कारण यह वन-डे श्रृंखला पूरी तरह रद्द कर दिया। बीसीसीआई के अनुसार अब यह श्रृंखला कुछ समय बाद फिर से शेड्यूल होगी। बीसीसीआई ने यह फैसला खिलाड़ियों के स्वास्थ्य को लेकर लिया।ऐसे में अब आप बताये कि क्या बीसीसीआई का यह फैसला सही है। क्या बीसीसीआई को वन-डे श्रृंखला को रद्द फैसला धर्मशाला वन-डे के बाद ही ले लेना चाहिए था।

आईपीएल को भी किया गया स्थगित

BCCI Postpones Cricket Matches
BCCI Postpones all the Cricket Matches

Cricket: आपको बता दें कोरोना वायरस को महामारी घोषित किये जाने के बाद BCCI ने हालहीं में होने वाले सभी मैचों को स्थगित कर दिया है, इसके अलावा लखनऊ में होने वाले इंडिया और साउथ अफ्रीका का मैच भी आगे के लिए स्थगित कर दिया गया है, जिन लोगों ने इस मैच के टिकट खरीद लिए थे BCCI उनके पैसों को वापस करेगी। यहाँ तक की क्रिकेट बोर्ड ने अप्रैल में होने वाले आईपीएल मैचेस को भी आगामी आदेश तक स्थगित कर दिया है। अब देखना ये होगा की प्रतिबन्ध कब हटेगा और कब हम अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को मैदान पर खेलते हुए देख पाएंगे।

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *