BBD Murder: बीटेक छात्र के क़त्ल से दहला लखनऊ

BBD Murder: बीटेक छात्र के क़त्ल से दहला लखनऊ
khabar khalifa

BBD Murder: लखनऊ के BBD कॉलेज में पढ़ने वाले एक इंजीनियरिंग के छात्र प्रशांत सिंह जिसकी उम्र 23 वर्ष थी उसकी गुरुवार दोपहर गोमती नगर विस्तार के अलकनंदा अपार्टमेंट्स में चाक़ू मारकर हत्या कर दी गयी थी। अब पुलिस इस क़त्ल के इलज़ाम में लखीमपुर से पूर्व बसपा विधायक समदर बहादुर के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। लखनऊ पुलिस आपसी रंजिश को इस हत्या का कारण मान रही वहीँ अभी पांच संदिग्धों से पूछ-ताछ जारी है ।

कॉलेज के जूनियरों से हुई थी लड़ाई।

BBD Murder: Student murdered in Gomti Nagar
BBD Murder: Student murdered in Gomti Nagar

BBD Murder: पुलिस ने जूनियर-सीनियर छात्रों के झगड़े में हत्या की बात कही है। पुलिस के मुताबिक मृत युवक का अपने कॉलेज के जूनियरों से बुधवार रात बाराबंकी के एक रेस्टोरेंट में दोस्त की बर्थडे पार्टी में कहा-सुनी व मारपीट हो गयी थी। इसी झड़प में अपर्ण शुक्ला नमक एक जूनियर के सर पर सेनियरों ने कांच के ग्लास से वार किया था जिससे उसका सर फट गया जिसके बाद छात्र ने बदला लेने की धमकी दी थी।

BBD Murder: बनारस से था छात्र।

BBD Murder: मरने वाला छात्र मूल रूप से वाराणसी से था और लखनऊ से इंजीनियरिंग की पढाई कर रहा था। छात्र अपने मित्र अलोक के साथ गोमतीनगर में रहता था जिसकी गाड़ी से अलकनन्दा अपार्टमेंट में मुहबोली बहन से मिलने गया था जहाँ पहले से 12-13 हमलावर उसका इंतज़ार कर रहे थे। प्रशांत के वहां पहुँचते ही हमलावरों ने गाड़ी का शीशा तोड़ कर चाक़ू से उस पर धावा बोल दिया। प्रशांत के सीने में चाक़ू लगने के बाद वह गाड़ी से बाहर भागा और सीढ़ियों के पास गिर गया। उसको अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने अधिक खून बहने के कारण उसको मृत घोषित कर दिया।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *