Awdesh Premi की फिल्म ”पियवा हिंदुस्तानी” जल्द होगी रिलीज़

Awdesh Premi की फिल्म ”पियवा हिंदुस्तानी” जल्द होगी रिलीज़
khabar khalifa

Bhojpuri : किसी भी भोजपुरी फैन के लिए अवधेश प्रेमी(Awdesh Premi) और मिठु मार्शल का नाम अनसुना नहीं है ।इनके गाने यूँ तो हमेशा ही यूट्यूब पर छाये रहते हैं । इनके चाहने वालों की तादाद का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है के इनके गाने आते ही यूट्यूब पर धमाल मचा देते है और इन् दोनों के गाने लाखों व्यूज आराम से पार कर जाते हैं । लेकिन अब खुशखबरी यह आयी है के यह दोनों सितारों की जोड़ी पहली बार बड़े परदे पर आग लगाने एक साथ आ रही है।

यह दोनों ही सितारे आर. सी. एम.म्यूजिक एंटरटेनमेंट और नेहा श्री एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्म ”पियवा हिंदुस्तानी” में नज़र आने वाले हैं। फिल्म पियवा हिंदुस्तानी की शूटिंग की धमाकेदार शुरुआत पिंक सिटी जयपुर की खूबसूरत लोकेशन में हो चुकी है । इस फिल्म में पहली बार अवधेश प्रेमी (Awdesh Premi)और मिठू मार्शल की धमाकेदार जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगी। सारे उत्तर भारत में उनके चाहने वालो हज़ारों प्रशंसकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है ।

फिल्म के प्रोडूसर राकेश कुमार इस फिल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर कर रहे है इसका बजट भी बड़ा है । वही इस फिल्म के निर्देशक रितेश ठाकुर भी इस प्रोजेक्ट को लेकर अत्यंत उत्साहित है, निर्देशक रितेश ठाकर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताय के यह ड्रामा , रोमांस, और मस्ती से भरी हुई है जो की हर वर्ग के दर्शकों का दिल लुभाएगी । फिल्म में प्रमुख किरदारों में अवधेश प्रेमी(Awdesh Premi), मिठु मार्शल के साथ आशी तिवारी भी नज़र आने वाली हैं । वहीं म्यूजिक डिपार्टमेंट मनोज आर्या संभाल रहे हैं । अब देखना यह है की ये फिल्म किस हद्द तक लोगो की उम्मीदों पर खरी उतरती है और दर्शकों का दिल जीतने में सफल होती है ।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *