Arunima Sinha के जीजा ने किया आत्मदाह का प्रयास

Arunima Sinha के जीजा ने किया आत्मदाह का प्रयास
khabar khalifa

उत्तर प्रदेश विधानसभा के सामने एक शख्स अपने परिवार के साथ पहुंचा और आत्मदाह का प्रयास किया। मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने शख्स को दौड़कर पकड़ा और आग बुझाई। फिलहाल उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों की मानों ने युवक करीब 30 प्रतिशत जल गया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि वह पद्मश्री अरूणिमा सिन्हा(Arunima Sinha) का जीजा ओम प्रकाश है।

मीडिया से बातचीत में ओम प्रकाश ने कहा कि मेरे ऊपर जानलेवा हमला हुआ। जब इसकी शिकायत सीएम पोर्टल पर की, तो सरोजनी नगर थाने के दिनकर वर्मा उस शिकायत को 107/16 की कार्रवाई में निस्तारित कर दे रहे हैं। ओम प्रकाश से कोई बयान नहीं लिया जा रहा है, क्योंकि अरुणिमा सिन्हा(Arunima Sinha) पद्मश्री हैं। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि उनके खिलाफ हमले की एफआईआर दर्ज की जाए, लेकिन सरोजनी नगर पुलिस पर उन्हें भरोसा नहीं है। अरुणिमा सिन्हा और उनके पति ने अरुणिमा(Arunima Sinha) इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को हड़प लिया है, जिसमें वह भी 50 प्रतिशत के भागीदार हैं। इसी की जांच की वह गुहार लगा रहे हैं।

अरुणिमा सिन्हा(Arunima Sinha) की बहन ने बताया कि 22 दिनों से लगातार सरोजनीनगर थाने का चक्कर लगा रहे है, लेकिन पुलिस कोई भी सुनवाई नहीं कर रही है। आरोप है कि बीते 25 दिन पहले कंपनी के पार्टनर अरुणिमा सिन्हा(Arunima Sinha) व गौरव वंशल ने पीड़ित ओम प्रकाश पर जानलेवा हमला भी करवाया था। पीड़ित का कहना है कि सरोजनीनगर पुलिस द्वारा मामले की सुनवाई न किए जाने पर उन्होंने पत्नी व 14 माह की बच्ची के साथ विधानसभा के सामने आत्मदाह का प्रयास किया। फिलहाल मौके पर मौजूद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए विधानसभा के सामने आत्मदाह करने आए दंपति को पकड़ लिया

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *