Anurag Kashyap ने अमित शाह पर किया विवादित ट्वीट

Anurag Kashyap ने अमित शाह पर किया विवादित ट्वीट
khabar khalifa

Delhi : हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप हर मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं। अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) पिछले काफी दिनों से नागरिकता संशोधन कानून (CAA), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) और जेएनयू जैसे मुद्दों पर बेख़ौफ़ होकर बोल रहे हैं। इस बीच, अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) ने अब गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह पर बड़ा हमला बोला है। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) ने अपने ट्वीट में लिखा, “हमारा गृह मंत्री कितना डरपोक है। खुद की पुलिस, खुद ही के गुंडे, खुद की सेना और सिक्योरिटी अपनी बढ़ाता है और निहत्थे प्रोटेस्ट पर आक्रमण करवाता है। घटियेपन और नीचता की हद अगर है तो वो है अमित शाह। इतिहास थूकेगा इस जानवर पर।”

Anurag Kashyap's Tweet on Amit Shah
Anurag Kashyap’s Tweet on Amit Shah

बता दें कि, अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) न सिर्फ सिनेमा जगत से जुड़े मुद्दे बल्कि आम सामाजिक मुद्दों और घटनाओं पर भी अपनी बात खुलकर रखते हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना कर रहे हैं। बता दें कि, रविवार को दिल्ली के बाबरपुर में अमित शाह की चुनावी सभा में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध जताने की कोशिश कर रहे एक युवक की कथित भाजपा समर्थकों ने पिटाई कर दी।

शाह बाबरपुर इलाके में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उसी दौरान एक युवक सीएए को वापस लेने की मांग करने लगा तभी आसपास मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। इस बीच अमित शाह ने सिक्योरिटी को उस युवक को सही सलामत वहां से ले जाने का निर्देश दिया।बता दें कि, दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर आठ फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को मतगणना होनी है। दिल्ली में मुख्य मुकाबला आम आदमी पार्टी (आप) और केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच है। हालांकि, कांग्रेस की स्थिति भी पिछले चुनाव के मुकाबले मज़बूत लग रही है।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *