65 की उम्र में भी अनुपम(Anupam Kher) है 30 के

65 की उम्र में भी अनुपम(Anupam Kher) है 30 के
khabar khalifa

Entertainment: बॉलीवुड में ज्यादातर मुख्य कलाकारों को ही तरजीह दी जाती रही है। लेकिन ऐसा कम ही होता है कि कुछ सहयोगी कलाकार फिल्मों में हीरो-हीरोइन पर भारी पड़ते हैं। वो कभी पिता के भूमिका में होते हैं तो कभी भाई की। वो कभी पुलिसवाले की भूमिका में नजर आते तो कभी विलेन बनकर हीरो से मार खाते हैं। लेकिन जब भी वो पर्दे पर होते हैं तो सिर्फ वो ही नजर आते हैं। ऐसे ही कलाकार हैं दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर(Anupam Kher)। 7 मार्च 1955 को जन्मे अनुपम खेर(Anupam Kher) अपने करियर में 500 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी फिल्मी लाइफ के बारे में ज्यादातर लोग जानते ही हैं लेकिन आज बात उनकी निजी के जिंदगी के उस लम्हे की जिसपर अभी कम ही नजरें पड़ी हैं।

अनुपम खेर(Anupam Kher) ने दो शादियां कीं

Anupam Kher 65th Birthday
Anupam Kher 65th Birthday

कम ही लोग ये बात जानते हैं कि अनुपम खेर(Anupam Kher) ने दो शादियां कीं। उनकी पहली पत्नी का नाम मधुमालती था। शादी के कुछ वक्त अनुपम और मधुमालती के निजी रिश्तों में दरार आ गई। इसी के चलते दोनों ने अलग हो गए। 1985 में अनुपम खेर ने अभिनेत्री किरण खेर से शादी रचा ली. अनुपम खेर से किरण की पहली मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी। दोनों एक ही थियेटर में एक्टिंग करते थे। काम के दौरान ही दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। किरण फिल्मों में काम की तलाश के लिए साल 1980 में मुंबई पहुंचीं। उस दौरान किरण को एक बड़े बिजनेसमैन गौतम बेरी से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली। कुछ समय बाद ही किरण ने बेटे सिकंदर को जन्म दिया।

किरण और अनुपम साथ में करते थे थिएटर

Anupam Kher 65th Birthday

शादी होने के बाद भी किरण और अनुपम ने थिएटर करना नहीं छोड़ा। नादिरा बब्बर के प्ले के लिए दोनों कलकत्ता गए, तो वहां उनकी मुलाकात हुई। उस वक्त भी दोनों शादीशुदा थे। प्ले खत्म होने के बाद अनुपम(Anupam Kher) किरण को बाय बोलने उनके कमरे में गए। वापस आते समय जब अनुपम ने किरण को मुड़कर देखा, उसी पल दोनों को अहसास हुआ कि उनके बीच कुछ तो जरूर है।कलकत्ता में हुई मुलाकात का किरण और अनुपम (Anupam Kher)पर गहरा असर हुआ था। दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब चुके थे। एक दिन अनुपम, किरण के घर गए और बोले, ‘मुझे तुमसे कुछ बात करनी है। मुझे ऐसा लग रहा है कि मुझे तुमसे प्यार हो गया है।’ किरण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पहले तो उन्हें ये सब मजाक लगा। लेकिन धीरे-धीरे उन्हें अहसास हुआ कि अनुपम सीरियस थे।प्रपोजल के बाद अनुपम और किरण अक्सर मिलने लगे। और इस दौरान ही दोनों ने अपनी निजी जिंदगी में चल रही परेशानियों को बताया। इसके कुछ वक्त बाद दोनों ने अपने पार्टनर्स से तलाक ले लिया और 1985 में शादी कर ली। अनुपम ने किरण खेर बेटे सिंकदर को अपनाकर उन्हें अपना सरनेम दिया।

khabar khalifa
administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *