Akhilesh Yadav का योगी आदित्यनाथ पर करारा हमला

Akhilesh Yadav का योगी आदित्यनाथ पर करारा हमला
khabar khalifa

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘रामराज्य’ वाले बयान पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) ने निशाना साधा है। अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) ने कहा कि मुख्यमंत्री का ये बयान संविधान की मूल भावना के खिलाफ है। बता दें, सीएम योगी ने कहा कि था कि देश को समाजवाद की नहीं रामराज्य की जरूरत है।

अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) ने ट्वीट कर कसा तंज

Akhilesh Yadav tweets against Yogi Adityanath
tweet against Yogi Adityanath

अखिलेश(Akhilesh Yadav) ने ट्वीट करते हुए सीएम योगी पर तंज कसा। उन्होंने लिखा, ”मुखिया जी ने कहा, ‘देश को समाजवाद नहीं चाहिए’ इसका अर्थ हुआ- वो संविधान की मूल भावना के खिलाफ है। सीएम केवल कुछ खास लोगों के लिए ही काम करते हैं, उन्हें पूरे समाज से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि वो गरीब की जगह पूंजीपतियों के साथ हैं। वो कुछ खास लोगों के लिए काम करते हैं, समाज के लिए नहीं। वो उपेक्षित समाज की बराबरी के उपायों के खिलाफ हैं। समाजवाद में जाति तोड़ने का सुर है।”

सीएम योगी ने कहा था- देश को समाजवाद नहीं, रामराज्य की जरूरत है

Akhilesh Yadav tweets against Yogi Adityanath
Akhilesh Yadav tweet against Yogi Adityanath

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा था कि रामराज्य का मतलब किसी धार्मिक शासन व्यवस्था से नहीं है और देश को रामराज्य की जरूरत है, समाजवाद की नहीं। उन्होंने कहा था कि अयोध्या मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला यह साबित करता है कि रामभक्त सही थे और गोलियां चलाने वाले गलत। नाम लिए बिना उन्होंने समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधा था।अब अखिलेश यादव के इस ट्वीट के बाद देखना ये होगा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसपर कैसी प्रतिक्रिया और जवाब देते है। आने वाले चुनावों के मद्देनजर देखा जाये तो पिछले कुछ दिनों से अखिलेश यादव सरकार पर ज्यादा हमलावर है साथ ही साथ वो ये सन्देश भी दे रहे है की विधानसभा चुनाव में वोही जीतेंगे।

khabar khalifa
editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *